न्यूयॉर्क में गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे हैं ऋषि कपूर, इस महीने लौट रहे हैं इंडिया !

4 weeks ago


 बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में है। ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे है। ऋषि के साथ उनके बेटे रणबीर कपूर और पत्नी नीतू सिंह है। बीते दिनों ही आलिया भट्ट ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई थी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा औऱ जावेद अख्तर भी उनसे मिलने गए थे। ऋषि कपूर को गए हुए लगभग तीन महीने से ज्यादा बीत चुके है। माना जा रहा है कि वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे है। वहीं हाल ही में ऋषि कपूर ने खुद ही अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारियां सबको दी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋषि ने कहा कि, मेरा इलाज जारी है, उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और ईश्वर की इच्छा है कि मैं वापस लौट आऊं। प्रक्रिया लंबी और थकाऊ है और प्रतिरक्षा की आवश्यकता है जो मेरे गुणों में से एक नहीं है। शुक्र है कि मैं अब फिल्मों के बारे में नहीं सोच रहा हूं, बस खाली रहना चाहता हूं और अपने आप को अधिक आराम से तरोताजा रखना चाहता हूं। यह विराम मेरे लिए उपचारात्मक होगा। इन दिनों उनका लगातार इलाज चल रहा है। 



माना जा रहा है कि वो अप्रैल तक वापस आ जाएंगे। बीते दिनों ही सोनाली बेंद्रे भी अपना कैंसर का इलाज कराकर वापस आई हैं। वहीं ऋषि कपूर से मिलने उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी जाती रहती हैं। अभी कुछ दिन पहले ही 10 ईयर चैलेंज आया था। तो नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और ऋषि कपूर की एक पिक्चर शेयर की थी। पिक्चर में नीतू कपूर तो पोज देती दिख रही हैं। लेकिन ऋषि कपूर फोन बिजी नजर आ रहे है। पिक्चर शेयर करते हुए उन्होने लिखा कि, लंच डेट. शादी के 38 साल बाद यही होता है। पति फोन पर हैं और मैं सेल्फियां खींच रही हूं।



  बताया गया है कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं। बीते दिनों ही इस बात की खबर खुद नीतू कपूर ने ही दी थी। नीतू ने लिखा था कि 2019 में कोई रेजोल्यूशन नहीं होने चाहिए सिर्फ विशेज होनी चाहिए। कम पोलयूशन हो। उम्मीद करती हूं कि कैंसर सिर्फ एक जोडिएक साइन बनकर रह जाए। नीतू का ये पोस्ट इशारा कर रहा है कि ऋषि कपूर कहीं कैंसर से पीड़ित तो नहीं। 

सूत्रों से पता चला है कि ऋषि का न्यूयॉर्क में अब तक 2 कीमो हो चुका है। कपूर खानदान ने कैंसर की खबर तो गलत बताया था वहीं अब तक ये भी खुलकर नहीं कहा गया कि ऋषि किस बीमारी से जूझ रहे हैं। फिलहाल आशा करते हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक होकर वापस आ जाएं।