छोटे भाई ऋषि कपूर की देखभाल के लिए अब रणधीर कपूर जा रहे हैं अमेरिका !

1 week ago



बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले 6 महीने से अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर अपने फैंस के लिए अपनी फोटो औप पोस्ट शेयर करते रहते हैं। ऋषि कपूर का पूरा परिवार उनकी देखभाल में जुटा है। ऋषि के साथ पत्नी नीतू कपूर लगातार अमेरिका में रह रही हैं। 





वहीं कभी रणबीर कपूर पापा के साथ अमेरिका में होते हैं तो कभी ऋषि की बहनें अमेरिका पहुंची और भाई की गंभीर बीमारी में उनका साथ दिया। अब ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपूर उनके साथ वक्त बिताने अमेरिका जा रहे हैं। पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थी कि ऋषि जल्द ही इंडिया लौट आएंगे लेकिन बाद में खबर आई कि उन्हें कुछ वक्त और न्यूयॉर्क में रहना है। ऐसे में बड़े भाई रणधीर कपूर वहां जा रहे हैं और 3 हफ्ते वो ऋषि के साथ रहेंगे। ऋषि कपूर के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि वो कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं।




पिछले दिनों नीतू कपूर ने सोशल मीडिया नए साल की बधाई देते हुए कैंसर की बात लिखी थीं। कहा जा रहा है ऋषि कपूर को कैंसर है और न्यूयॉर्क के स्टैलॉन कैंसर सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। ऋषि कपूर से मिलने उनके परिवार के लोग ही नहीं कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे। पिछले दिनों आमिर खान उनसे मिलने पहुंचे थे। 



प्रियंका चोपड़ा जो कि अमेरिका में ही अब रह रही हैं वो भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं। 




इससे पहले आलिया भट्ट ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई थी। आलिया ने नए साल का जश्न भी ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ मनाया था। 



ऋषि कपूर भी बहने भी उनके साथ करीब एक महीने तक अमेरिका में रहीं। वहीं बेटी रिद्धिमा भी परिवार समेत वहां पहुंची और अपने पापा की देखरेख की। 




ALSO READ : ऋषि कपूर की तबीयत में सुधार, मार्च के आखिर में लौट रहे हैं इंडिया

आपको बता दें, अपने मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से ऋषि अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। फैंस एक्टर के स्वस्थ होकर जल्द भारत लौटने का इंतजार कर रहे हैं। विदेश में इलाज के बाद इरफान खान और सोनाली बेंद्रे भी भारत वापस लौट चुके हैं।