4 साल बाद पर्दे पर नजर आई रितेश-जेनेलिया की जोड़ी, धमाकेदर गाने से की है वापसी, देखिए वीडियो

1 months ago

बॉलीवुड में एक कपल ऐसा भी है जिसे हमेशा से ही बेहद पसंद किया जाता रहा है। ये कपल है रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख। ये दोनों ही जब साथ आते हैं तो अपनी क्यूटनेस से सबको दीवाना बना देते हैं। दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की है। अब दोनों पूरे चार साल बाद पर्दे पर लौट रहे हैं। दरअसल जल्द ही रितेश देशमुख फिल्म मौली में नजर आने वाले है। ये एक मराठी फिल्म है जिससे रितेश फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं। इस फिल्म में अब रितेश अपनी रील लाइफ लव जेनेलिया के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। रितेश जेनेलिया के साथ 4 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे है। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है। 'मौली' के होली गीत 'धुवुन ताक' में इन दोनों की कैमिस्ट्री ऩजर आई है। 

हाल ही में खुद रितेश  ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि कैसे वो और जेनेलिया 4 साल बाद स्क्रीन पर लौटे हैं। इस गाने में जेनेलिया जूते पहनकर मराठी ड्रेस में नजर आ रही हैं। गाने को अजय-अतुल ने अपनी आवाज से सजाया है। दोनों ही गाने में जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं। इससे पहले जेनेलिया ने रितेश के साथ लई भारी में काम किया है। उस फिल्म में जेनेलिया ने कैमियो किया था। अब वो इस फिल्म में नजर आने वाली है। 

वहीं इसके अलावा रितेश-जेनेलिया की जोड़ी मस्ती. तुझे मेरी कसम, और तेरे नाल लव हो गया में नजर आ चुकी है। बता दें कि इन दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म तुझे मेरी कसम के दौरान ही हुई थी। ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। इसी फिल्म के बाद दोनों में प्यार हुआ और दोनों ने एक दूसरे को 9 साल डेट करने के बाद शादी की। 4 फरवरी 2012 मेें बॉलीवुड की बबली गर्ल जेनेलिया डिसूजा ने से रितेश ने शादी की थी। रितेश और जेनेलिया अब दो बच्चों के माता पिता है। माउली की बात करें तो फिल्म में रितेश के साथ सैयामी खेर लीड हीरोइन के तौर पर नजर आएंगी। वहीं रितेश जल्द ही फिल्म हाउसफुल 4 में भी नजर आने वाले हैं।