बॉलीवुड से गुमनाम हो रही है ये हॉट एक्ट्रेस, एक्टिंग छोड़ कर रही हैं योगा, देखिए तस्वीरें

12 months ago

बॉलीवुड में आज ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो धीरे धीरे पर्दे से गायब हो गई है । वक्त के साथ इन एक्ट्रेसेस का जादू कम होता गया और फिर ये गायब हो गई । इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस के नाम आते है । अबतक ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो फिल्मों में नजर नहीं आती है । लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । इन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस रिया सेन । जी हां, रिया सेन बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जिन्हें बचपन से ही फिल्मी माहौल मिला है । 

रिया की दादी, मां फिल्म स्टार रही है । रिया ने कई फिल्मों में काम किया है । लेकिन उन्हें वो शौहरत हासिल नहीं हो पाई है । हालांकि रिया ने लोगों के बीच एक बोल्ड इमेज बनाई है । रिया को एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर ही गिना जाता है । फिल्मों में अपना बोल्ड अंदाज़ दिखाकर रिया ने सबके होश उड़ाए है । रिया इन दिनों फिल्मों में कम ही दिखती है । 

लेकिन आप ये जरूर जानना चाहते हैं कि आखिर रिया आजकल कर क्या रही है । तो आपको बता दें कि रिया आजकल योग कर रही है । जी हां, सोशल मीडिया पर उनकी कई पिक्चर्स हैं जिनमें वो योग करती हुई नजर आ रही है । योगा की कई पिक्चर्स को रिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । 

कभी वो हिमालय की वादियों में योग करती दिखती हैं तो कभी वो गंगा किनारे योग करती दिखती है । कभी ऋषिकेश में तो कभी हरिद्वार में रिया नजर आती है । 37 साल की रिया खुद को फिट रखने के लिए योग करती है । 

बता दें कि रिया ने पिछले दिनों ही बॉयफ्रैंड शिवम से शादी की है । रिया की लाइफ काफी विवादित भी रही है । रिया का अफेयर अभिनेता अक्षय खन्ना के साथ था। 

रिया ने अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'लव यू हमेशा' में काम किया था, इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे । लेकिन कुछ ही दिनों में ये एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद रिया का नाम अभिनेता जॉन अब्राहम से जुड़ा. 

फिर खबर आई कि, रिया ने खिलाड़ी श्रीसंत का साथ कर लिया है और जॉन से किनारा कर लिया है। अश्मित पटेल संग उनका एक एमएमएस वायरल हो गया था। साल 2007 में बिग बॉस के शो में नजर आ चुके अभिनेता अश्मित पटेल और रिया सेन का अफेयर इंटरनेट पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया था. 

हालांकि दोनों ने इस वीडियो का फर्जी बताया था। रिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में आई फिल्‍म 'स्टाइल' से की थी । रिया ने बॉलीवुड में तकरीबन 30 फिल्में की हैं ।

 साल 2017 में फोटोग्राफर शिवम तिवारी से गुपचुप शादी की थी इसकी जानकारी रिया ने इंस्टाग्राम पर दी थी।  रिया सेन ने ब्‍वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ सात  एक निजी समारोह में सात फेरे लिए थे ।

 बंगाली रीति रिवाज से ये शादी हुई। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए थे। रिया मशहूर बांग्ला एक्ट्रेस  सुचित्रा सेन की पोती है। मुनमुन सेन रिया की मां हैं। रिया को सबसे पहले फाल्गुनी पाठक के गाने 'याद पिया की आने लगी...' से पहचान मिली थी. यह गाना बेहद लोकप्रिय हुआ था