'सिंघम 3' और 'गोलमाल 5' को लेकर मुश्किल में फंसे अजय देवगन और रोहित शेट्टी, ये है वजह !

6 days ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अजय की फिल्म्स की लिस्ट अगर हमने आपको बताई तो आप भी सुनते सुनते थक जाएंगे। अजय के पास इस वक्त कई फिल्में है। इनमें तीन फिल्में लव रंजन की ही है। इसके अलावा वो तानाजी समेत रोहित शेट्टी की गोलमाल 5 और सिंघम 3 में भी काम करने वाले हैं। अब लीजिए हाल ही में सिंघम 3 और गोलमाल 5 को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबर आ रही है कि अजय इन दिनों इन दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी कंफ्यूज चल रहे है। हाल ही में एक इवेंट में अजय पहुंचे थे। 

यहां अजय ने बताया कि, हां हम इन दोनों ही फिल्मों पर काम कर रहे है। रोहित के साथ पहले ही बातचीत हो गई है। लेकिन हम दोनों ही दुविधा में फंसे हुए हैं कि आखिर कौन सी फिल्म की शूटिंग पहले शुरू की जाए। हमें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसे में हमें करना क्या चाहिए। ऐसे में साफ है कि अजय अपनी फिल्मों के चलते काफी ध्यान दे रहे है। हालांकि ये वाकई में अभी क्लिअर नहीं हुआ है कि गोलमाल औऱ सिंघम में से किस सीरीज की फिल्म पहले आएगी। 

बीते दिनों ही गोलमाल को लेकर खबर आई थी कि, जल्द ही ये फिल्म आने वाली है।फिल्म का शुरूआत से हिस्सा रहने वाले अरशद वारसी ने फिल्म के अगले पार्ट को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि, गोलमाल फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म नहीं बनाने की कोई वजह नहीं बनती है। रोहित शेट्टी इस फिल्म को बनाने के लिए एक तरह से बंध चुके हैं। मुझे लगता है कि ऐसा जरूर होगा। मुझे ऐसा महसूस होता है कि रोहित शेट्टी एक तरह से ‘गोलमाल’ बनाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं। देश में हर कोई चाहता है कि वो ‘गोलमाल 5’  बनाएं। ऐसे में साफ है कि फिल्म बनने के लिए तैयार है। वहीं सिंघम को लेकर भी रोहित साफ कर चुके हैं कि फिल्म की तैयारियां हो चुकी है। इन दिनों रोहित अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में बिजी हो चुके हैं। फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। वहीं अजय जल्द ही टोटल धमाल में दिखने वाले है। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।