सिंबा के बाद रोहित का कद बढ़ा, रिलायंस के साथ साइन की 500 करोड़ की डील !

4 days ago

फिल्म सिंबा के बाद बॉलीवुड में रोहित शेट्टी का कद बढ़ गया है। रोहित शेट्टी के लिए सिंबा जैकपॉट साबित हुई है। फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसी दौरान रोहित ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ एक बड़ी डील साइन की है। 

रोहित शट्टी के साथ 5 साल के लिए एक डील साइन की है। इस एग्रीमेंट के मुताबिक रोहित को रिलायंस के साथ मिलकर फिल्में प्रोड्यूस करनी थी। उस वक्त इस डील की अमाउंट पर सिर्फ कयास लगाए गए लेकिन कोई ऑफिशियल कनफर्मेशन नहीं आई थी। 

अब खबर है की रोहित और रिलाएंस की इस डील की करीब 500 करोड़ है। इस डील के मुताबिक रोहित को सारा काम खुद देखना होगा तो वहीं रिलायंस बस इस बिजनेस में फन्डिंग करेगा लेकिन दोनो के पास बराबर राइटस ।  मतलब की रोहित की मेहनत और रिलायंस के पैसे पर बनी फिल्म की कमाई में 50-50 की पार्टनरशिप। गौर करने वाली बात ये है कि रोहित शेट्टी इस वक्त बॉलीवुड के सबसे कामयाब डायरेक्टर कहला रहे हैं उनकी हर फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है ऐसे में उनके पार्टनर्स के लिए ये डील काफी प्रोफिटेबल साबित होती दिख रही है। 

रोहित शेट्टी की अब तक 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में जगह बना चुकी हैं। अब सिंबा उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

इस साल रोहित शेट्टी ने अपनी 5 फिल्मों का ऐलान किया है। रोहित इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं।  साथ ही वो  अजय देवगन, रणवीर सिंह और गोलमाल की टीम के साथ एक फिर से काम करने वाले है। साल 2019 में आने वाली फिल्मों के नाम है सूर्यवंशी, सिंघम 3, गोलमाल 5 और सिंबा 2। इस साल वो अजय देवगन, अक्षय और रणवीर के साथ फिल्मों में काम कर रहे हैं।