श्रृष्टि को प्रपोज करने जा रहे हैं रोहित सुचांती, दुनियावालों के सामने करेंगे प्यार का इजहार !

4 weeks ago


बीते दिनों ही बिग बॉस 12 में नजर आ चुकीं श्रृष्टि रोड का उनके मंगेतर मनीष नागदेव से ब्रेकअप हो गया है। दोनों के अलग होने की वजह को रोहित सुचांती को बताया गया है। कहा गया है कि रोहित और श्रृष्टि इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। बिग बॉस 12 के घर में रोहित और श्रृष्टि एक साथ आए है। तभी से ऐसी खबरें आने लगी थी कि, दोनों का घर के अंदर से ही अफेयर चल रहा है। हालांकि दोनों ने ही अपने रिश्ते को अबतक कबूला नहीं है। अब लीजिए लग रहा है कि रोहित श्रृष्टि से औऱ दूरी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। इसीलिए उन्होंने अब फैंसला किया है कि वो जल्द ही श्रृष्टि को प्रपोज करने जा रहे हैं। 



रोहित ने डिसाइड किया है कि वो अब श्रृष्टि को सबके सामने प्रपोज करेंगे औऱ वो नहीं जानते हैं कि आखिर इसका रिजल्ट क्या होने वाला है। उनका कहना है कि सृष्ट‍ि क्या र‍िएक्ट करेगी नहीं पता, लोग क्या कहेंगे नहीं जानता, लेकिन मैं उसे प्यार करता हूं और इस बात को स्वीकार करना चाहता हूं। ऐसे में साफ है शायद जल्द ही रोहित और श्रृष्टि एक हो जाएं।

 बीते दिनों ही रोहित के साथ अपने रिलेशन को लेकर श्रृष्टि ने कहा था कि, क्या वाकई में हम लवबर्ड्स है। ये मेरे लिए भी एक खबर है। बीते दिनों ही श्रृष्टि और मनीष ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफोलो कर दिया है।यहां तक कि, दोनों ही एक दूसरे से बात नहीं कर रहे है। जब से श्रृष्टि बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं तभी से दोनों के बीच अनबन चल रही है।



 कहा ये भी गया है कि दोनों ने न्यूईयर भी अलग अलग सेलिब्रेट किया है। एक तरफ जहां श्रृ़ष्टि ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के साथ सेलिब्रेशन किया तो वहीं मनीष ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की। रिपोर्ट में दोनों के ब्रेकअप की एक वजह रोहित सुचांती को बताया गया है। कहा गया है कि श्रृष्टि और रोहित की क्लोजनेस ज्यादा ही बढ़ रही थी। 

इसीलिए दोनों अलग हो गए। वहीं बीते दिनों ही मनीष ने अपने और श्रृष्टि के ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा था कि, हां हम अलग हुए हैं, हमारे बीच कोई तीसरा नहीं आया है। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि हमारे बीच कुछ चीजों को लेकर सहमति नहीं बन पा रही थी। अब जो भी हो सालों का रिश्ता खत्म हो गया है। वहीं श्रृष्टि ने अपने औऱ रोहित के रिश्ते को भी दोस्ती का नाम दिया है। अब वाकई दोनों के बीच क्या है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।