जल्द ही ऑफ-एयर होने जा रहा है सीरियल रूप मर्द का नया स्वरूप, जानिए कब से टीवी पर नहीं आएगा !

1 week ago

बीते साल ही सीरियल रूप मर्द का नया स्वरूप शुरू हुआ है। शो को शुरू हुए कुछ वक्त हो चुका है। वहीं शो दर्शकों को भी पसंद आ रहा है। इस शो में लीड रोल में शशांक व्यास औऱ डोनाल्ड बिष्ठ नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन दर्शकों को भी भा रही है। हालांकि ये शो दर्शकों के बीच खास छाप नहीं छोड़ पाया है। इसीलिए अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये शो बंद होने जा रहा है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। खबर के मुताबिक ये शो जल्द ही ऑफएयर होने जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मई के दूसरे सप्ताह में ये शो बंद हो जाएगा। इस खबर के बारे में शो की पूरी स्टारकास्ट को भी बता दिया गया है। 


करीब एक सूत्र का कहना है, "हालांकि इस शो की एक अनूठी कहानी है, लेकिन यह  रेटिंग में नहीं बढ़ सकता है। हमें सूचित किया गया है कि यह शो मई के दूसरे सप्ताह में समाप्त हो जाएगा। वहीं शशांक व्यास ने भी इस बारे में बात की है। शशांक ने कहा है कि, उन्हें फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अब चाहे जो हो लेकिन ये शो बंद होने जा रहा है। बता दें कि शो पिछले साल ही शुरू हुआ था। 2018 में मई में इस शो को लॉन्च किया गया था। 

लेकिन ये शो टीआरपी में भी ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाया है। इसीलिए मेकर्स आखिरकार शो को बंद करने जा रहे हैं। पहले शो रात 9 बजे आया करता था। हालांकि बाद में सलमान खान अपना शो बिग बॉस 12 लेकर आए तो इसे शिफ्ट कर दिया गया औऱ फिर शो रात 10 बजे आने लगा। बता दें कि इस शो में डोनल और शशांक के अलावा वैशाली ठक्कर औऱ यश टोंक जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं। अब देखना ये है कि आखिर कौन सा इस शो को रिप्लेस करता है।