PICS: एक बार फिर बनी दुल्हन रुबीना दिलैक, रेड-ग्रीन लहंगे में छाया ब्राइडल लुक

4 days ago

टीवी की फेम बहू यानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों शो ''शक्ति: अस्तित्व के एहसास की'' में नजर आ रही हैं। इन दिनों इस सीरियरल में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है।  रुबीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल में  रुबीना ने अपने ब्राइडल लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।

ब्राइडल लुक में रुबीना ने फोटोशूट कराया है। लाल चूड़े, रेड एंड ग्रीन ज्वैलरी, नथ रुबीना के लुक में चार चांद लगा रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा- ''रील हो या रियल, बतौर ब्राइड तैयार होने में मैं एक्सपर्ट हो चुकी हूं, आपका इस बारे में क्या कहना है?'' फैंस रुबीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। दूल्हा बने अपने को-एक्टर संग तस्वीर शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा- दुल्हन वही, दूल्हा नहीं.... वैसे शो में चल रहे इस ट्रैक पर लोग नाराजगी भी जता रहे हैं।

आपको बता दें कि सीरियल में शादी का ट्रैक चल रहा है। हरमन को जेल से बाहर निकालने के लिए सौम्या को वेदांत से मजबूरी में शादी करेगी। सीरियल शक्ति में रुबीना दिलैक किन्नर का रोल निभा रही हैं। ये रोल उनके एक्टिंग करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल है। शो जबसे ऑनएयर हुआ है दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। 

पिछले महीने रुबीना दिलैक ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी।  रुबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पिछले साल 21 जून को शिमला में शादी रचाई थी। अभिनव शुक्ला को रुबीना दिलाइक ने पांच साल डेट करने के बाद शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

रुबानी ने टीवी सीरियल छोटी बहू से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह: एक नई उम्मीद, देवों के देव महादेव, जीनी और जूजू में नजर आईं है।