आलिया से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ के लिए जैकलीन और कियारा में जंग, जानिए क्या है मामला ?

1 months ago

आलिया भट्ट से ब्रेक-अप के बाद सिद्धार्थ का नाम बी-टाउन की दो हसीनाओं के साथ काफी जोड़ा जाता है कुछ लोग कहते हैं कि सिद्धार्थ मलहोत्रा आजकल अपनी फिल्म ए-जेन्टलमैन की को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस  के साथ प्यार का फुलझड़ी जला रहे हैं तो कुछ लोगों का दावा है कि सिद्धार्थ मलहोत्रा आजकल कियारा आडवानी के साथ प्यार रिलेशनशिप में है। सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी में जैकलीन ने उनके साथ एक स्पेशल पिक्चर क्लिक करवाई और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। 

कुछ महीने पहले जब आलिया भट्ट करण जौहर के शो में आईं थीं तो आलिया ने ना जाने क्यों अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड सिद्धार्थ को कियारा या फिर जैकलीन के साथ उनका नाम जोड़ दिया था। कियारा सिद्धार्थ और जैकलीन के बीच कुछ तो है जिसकी भनक आलिया को भी है। शायद यही वजह है कि इन दिनों सिद्धार्थ को लेकर कियारा और जैकलीन के बीच इग्नोर गेम शुरू हो गया है। 15 जनवरी की रात सिद्धार्थ ने जब अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट किया तो यहां उनके साथ जैक्लीन को तो देखा गया। कियारा आडवानी का सिद्धार्थ की बर्थ-डे पार्टी में कोई अता पता नहीं चला।

अब सवाल ये है कि क्या कियारा ने जैकलीन की वजह से सिड के बर्थ-ड बैश को स्किप किया या फिर कोई और वजह थी।  हम आपको बता दें कि पिछले साल मुंबई में हुए  एक अवॉर्ड नाइट में जब जैकलीन और कियारा का आमना-सामना हुआ था तो दोनों ने एक दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था। पिछले साल शाहरुख़ ख़ान की दीवाली पार्टी में भी ऐसा ही कुछ हुआ था। शाहरुख की पार्टी में  जैकलीन  और कियारा को भी बुलाया गया था लेकिन उस रात सिद्धार्थ मलहोत्रा जैकलीन के बजाए कियारा को ज़्यादा टाइम दे रहे थे। यही वजह थी कि जैकलीन फर्नाडींस  पार्टी में ज़्यादा देर नहीं रुकी और वो वहां से चलती बनीं थीं। कहा जा रहा है कि आलिया से ब्रेक-अप के बाद सिद्धार्थ का दिल लव ट्रैंगल में फंस गया है। कियारा और जैकलीन दो-दो हसीनाओं के साथ उनका नाम जुड़ रहा है।