single-post

PICS - 33 साल की हुईं सागरिका घाटगे, पति जहीर खान के साथ इस खूबसूरत घर में रहती हैं !

Jan. 8, 2019, 1:52 a.m.

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे का 8 जनवरी को जन्मदिन होता है। सागरिका 33 साल की हो गई हैं। पिछले साल  सागरिका घाटगे  ने जहीर खान से 23 नवंबर को शादी की थी। इन्होंने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी। शादी के चार दिनों तक लगातार पार्टियां होती रही।  पिछले 5 सालों से जहीर और सागरिका एक दूसरे के प्यार में हैं।  सागरिका शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया से फेमस हुई । सागरिका एक रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। सागरिका फिल्म चक दे इंडिया में शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं। इस रोल के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी। इसेके चलते उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का स्क्रीन अवॉर्ड भी मिला था। हिंदी फिल्मों के अलावा सागरिका घाटगे पंजाबी फिल्म दिलदारियां में भी नजर आई थीं। जहीर और सागरिका दोनों लिव इन में थे और शादी से पहले उन्होंने अपने घर को नए सिरे से सजाया था। जहीर और सागरिका का अपार्टमेंट बहुत ही खूबसूरत है। 

शादी से पहले जहीर और सागरिका ने अपनी शादी से पहले घर को खूब सजाया था। शादी से पहले दोनों लिव इन में थे। सागरिका आए दिन अपने घर की तस्वीरें शेयर करती हैं। 

सागरिका ने अपने घर को गोल्डन और ऑफ व्हाइट कलर से सजाया है। घर की लाइटिंग भी उसी हिसाब से की गई है।  

जहीर और सागरिका ने मुंबई के पॉश इलाके में घर लिया हुआ है। घर के डेकोरेशन में सागरिका ने काफी मेहनत की हुई है। 

घर की सजावट में कई ऐसी चीजों का इस्तेमाल किया गया है जो कि यूनीक 

हैं। घर की दीवारों और सजावटी समानों में गजब का तालमेल है। 

सागरिका ने अपने लिविंग रूम को बहुत अलग तरह से सजाया है। उनके घऱ में कई सारी कलात्मक चीजें देखने को मिलती हैं। 

सागरिका इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आती। फिल्म चक दे इंडिया उनकी यादगार फिल्म हैं। फिलहाल उनका पूरा फोकस परिवार पर है। 

ता दें कि जहीर और सागरिका कुछ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल करने से पहले लगभग दो साल तक डेट किया था। पिछले  साल मई में जहीर ने सागरिका को प्रपोज किया था ।

कम लोग जानते हैं कि सागरिका बॉलीवुड एक्‍टर विजेंद्र घाटगे की बेटी हैं । सागरिका के पापा विजेन्द्र घाटगे कागल के राजपरिवार से ताल्लुक रखते हैं तो उनकी ग्रैंडमदर, इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर तृतीय की बेटी हैं । जहीर खान शादी के बाद सागरिका के घर भी पहुंचे थे। कई दिनों तक वो कोल्हापुर में रहे।