VIDEO- केसरी का पहला गाना 'सानु केंहदी' हुआ रिलीज, 21 सिख यारों संग थिरकते दिखे अक्षय

4 months ago

बॉलीवुड के खिलाडी़ अक्षय कुमार पिछले साल पैडमैन, 2.0, गोल्ड और सिंबा में नजर आए। इस फिल्म के बाद अक्षय ने अब अपनी अगली फिल्म केसरी के लिए कमर कस ली है। इस फिल्म को अक्षय करण जौहर के साथ मिलकर बना रहे हैं। फिल्म में खुद अक्की मेन लीड में हैं। फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के पोस्टर्स और टीजर्स रिलीज किए गए हैँ। इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है। अब इस फिल्म का पहला गाना सानु कंहदी रिलीज किया गया है। फिल्म के इस गाने को सुनने के बाद आप भी इसकी बीट पर थिरकने लगेंगे। 

गानें में अक्षय कुमार दिख रहे हैं। तो वहीं अक्षय के साथ उनकी 21 सिखों की सेना भी नजर आ रही है। ढोल की धुन पर अक्षय और बाकी लोग जमकर थिरक रहे हैं। ये गाना ना सिर्फ सुनने में अच्छा लग रहा है बल्कि देखने में भी अच्छा लग रहा है। गाने को रोमी और बृजेश शांडिल्य ने मिलकर गाया है। वहीं इस गाने को तनिष्क बागची ने तैयार किया है। उन्होंने ही गाने का म्यूजिक तैयार किया है। गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। गाने में अक्की और बाकियों का हुक स्टेप भी नजर आ रहा है। 

गाने की हाइलाइट इसका ढोल है। बीत दिनों ही ऐसा कहा गया था कि इस गाने को महज तीन दिनों में ही शूट कर के तैयार किया गया है। फिल्म केसरी बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी पर आधारित हैं। फिल्म की कहानी 21 सिख सैनिकों की है। ये 21 सिख सैनिकों ने कैसे 10,000 अफगान सैनिकों के नाकों चने चवबा दिए थे, ये कोई छोटी मोटी बहादुरी नहीं। केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है। 1897 में सारागढ़ी लड़ाई पर आधारित केसरी फिल्म होली पर 21 मार्च को रिलीज हो रही है।