वेब वर्ल्ड में फिर धमाल मचाने आ रही है सेक्रेड गेम्स 2, सोशल मीडिया पर हुआ ये ऐलान

4 weeks ago

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स सीजन 2 जल्द आ रहा है। 'सेक्रेड गेम्स 2' का टीजर पिछले दिनों ही रिलीज कर दिया गया था। अब नेटफ्लिक्स की इस सबसे पॉपुलर वेब सीरीज को लेकर एक खबर आई है। कुछ वक्त पहले ही नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्वीट कर ऐलान किया था कि 14 दिन में कुछ बड़ा होने वाला है। अब 14 दिन खत्म होने से कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्स इंडिया ने नया ट्वीट कर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। हुआ ये है कि हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया ने चार तस्वीरों के साथ चार नाम शेयर किए हैं। जिन्हें सैक्रेड गेम्स 2 के चार एपिसोड के नामों से जोड़ा जा रहा है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- ''बोलो अहम ब्रह्मास्मि, छह दिन में सब कुछ दिखाई देने लगेगा।'' शेयर की गई चारों तस्वीरें में मंडाला डिजाइन के साथ चार नामों का खुलासा किया गया है। 


जो कि Bidalah-a-Gita, Katham Asti, Antara Mahavana और Unagamam हैं। इससे साफ है कि ये चार नाम सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन से जुड़े हो सकते हैं। आपको बता दें कि सीजन-1 में 8 एपिसोड थे। जिसके किरदार हिंदू पौराणिक कथाओं और किरदारों से प्रेरित थे। ये नाम अश्वथामा, हलाहल, अतापी वतापी, ब्रह्महत्या, सारामा, प्रेतकल्प, रूद्रा और ययाती थे। क्राइम थ्रिलर बेस्ड वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के लवर्स इस वक्त इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहला सीजन खत्म होने के बाद से फैंस के मन में कई सवाल हैं। सैक्रेड गेम्स को सिर्फ भारत में ही नहीं दुनियाभर में जबरदस्त सफलता मिली। 


सैक्रेड गेम्स में सैफ अली खान-नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आए। दोनों कलाकारों की उम्दा एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया। कुबरा सैत जैसे कलाकारों को तो इस सीरीज ने बड़ी पहचान दी है। सैक्रेड गेम्स विक्रम चंद्रा की नोवल पर आधारित है। वेब सीरीज को बॉलीवुड के फेमस डाइरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने की है। नवाजुद्दीन वाले पार्ट को अनुराग कश्यप ने और सैफ अली खान वाले हिस्से को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था।