अब धमाल मचाने आ रही है 'सेक्रेड गेम्स-2', रिलीज हुआ वेब सीरीज का टीजर, देखिए वीडियो

3 months ago

एक बार फिर दर्शकों के बीच सेक्रेड गेम्स की अगली सीरीज आ रही है। नेट फ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर में आपको पुरानी कहानी का एक रीकैप दिया गया है। इससे साफ है कि गणेश गायतोंडे एक बार फिर अपना टेरर फैलाने वाला है। नेटफ्लिक्स के फैन्स के लिए ये अच्छी खबर होगी क्योंकि जल्द उन्हें किरदारों की बाकी की कहानी सुनने को मिलेगी। इससे पहले पिछली सीरीज को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके मुख्य किरदारों में कुछ ही नाम थे जो पहचाने हुए थे, लेकिन हर एक्टर की परफॉर्मेंस इतनी दमदार थी कि उनकी पहचान बन गई। इस बात को समझाने के लिए अगर जतिन सरना का नाम लिया जाए तो कुछ गलत नहीं होगा

एक डरावनी हंसी के साथ टीजर के अंत में संवाद बोला गया है जो ये बताने के लिए काफी है कि ''इस बार का सीजन भी सस्पेंस से भरा होगा। डायलॉग है इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता।'' नेटफ्ल‍िक्‍स की ये सीरीज विक्रम चंद्रा के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है, जिसकी कहानी मुंबई के अपराध जगत से जुड़ी है। सैक्रेड गेम्‍स को विक्रमादित्‍य मोटवानी और अनुराग कश्‍यप ने मिलकर निर्देश‍ित किया है। शो के पहले सीजन में कुल 8 एपिसोड थे। वेब सीरीज में अपने किरदार के बारे में नवाज ने एक इंटरव्यू में कई अनुभव साझा किए थे।

उन्होंने कहा था, "मुझे नहीं लगता मेरे किरदार में र‍िप‍िटीशन है। जो लोग ये कहते हैं कि मैं एक जैसे किरदार कर रहा हूं वो दोहराव शब्द का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। मेरे अब तक के निभाए सभी माफ‍िया किरदारों से गणेश गायतोंडे का किरदार बिल्कुल अलग है। मेरे किरदार में उसके अतीत की परछाई साफ द‍िखाई दे रही है।" बता दें कि पहली सीरीज को लेकर विवाद भी हुआ था। अब देखते हैं कि ये दूसरी सीरीज क्या कमाल दिखाती है।