single-post

VIDEO- तैमूर की पिक्चर्स क्लिक कर रहे फोटोग्राफर्स पर भड़के सैफ अली खान, गुस्सा में कहा कुछ ऐसा

April 10, 2019, 2:32 p.m.

बॉलीवुड के क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान की चर्चा हर दिन होती ही है। सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले बेटे का हर कोई दीवाना है। उनकी क्यूटनेस को देख लोग दीवाने हो जाते है। हालांकि सैफ औऱ करीना बेटे की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए मीडिया से गुजारिश भी करते हैं कि वो ज्यादा पिक्चर्स ना लीक करें। कई बार तो सैफ का गुस्सा भी मीडिया पर फूट पड़ता है। पिछले साल, उन्होंने लंदन में सैफ ने कैमरा पर्सन को उनकी फैमिली पिक्चर्स को लगातार क्लिक करने के लिए खूब फटकार लगाई थी। 

उस वक्त वो फैमिली के साथ बाहर वेकेशन पर थे। अब उन्होंने फिर से एक बार फोटोग्राफर्स से डांटते हुए कहा कि वो ऐसा ना करें। हुआ ये है कि, हाल ही में करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ पटौदी के लिए रवाना हुए है। ये सभी रिसेंटली मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर हुए थे। इस दौरान नन्हे तैमूर अपने पापा सैफ अली खान के कंधे पर बैठे हुए थे।

 इसके अलावा करीना भी साथ थी। हमेशा की तरह ही इस बार भी पैपराजी ने इन्हें कैप्चर किया। इस दौरान पैपराजी का खास ध्यान नन्हे तैमूर पर ही थी। फोटोग्राफर्स तैमूर की पिक्चर्स क्लिक ही कर रहे थे कि इसी दौरान सैफ गुस्सा हो गए। उन्होंने गुस्से में फोटोग्राफर्स को डांटते हुए कहा कि, बस करो यार, इतना फ्लैश मत करो, बच्चा अंधा हो जाएगा। 

सैफ इस दौरान डांट रहे थे तो वहीं नन्हा तैमूर मीडिया को हमेशा की तरह हैलो कर रहा था। हाल ही में खबरें आईं हैं कि तैमूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि तैमूर मम्मी करीना के साथ ही बॉलीवुड में आएंगे। तैमूर करीना के साथ उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। 

कहा गया था कि, फिल्म में तैमूर 10 मिनट का कैमियो करते हुए नजर आएंगे। हालांकि बाद में ये खबर आई कि फिल्म में करीना के साथ तैमूर नहीं दिखेंगे। बीते दिनों करीना कपूर से एक इवेंट में तैमूर के फैशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तैमूर अली खान सबसे स्टाइलिश इंसान है उन्होंने तैमूर की तुलना रणवीर सिंह से की थी।