सैफ अली खान के हाथ से निकली ये धमाकेदार बायोपिक फिल्म, अब फरहान अख्तर करेंगे लीड रोल !

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों में लगे हुए है। सैफ इन दिनों सैक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग कर रहे है। इस शो की शूटिंग बीते दिनों ही शुरू हुई है। इसके अलावा सैफ के पास कई और भी फिल्में है। इसके अलावा बीते दिनों ही खबर आई थी कि जल्द ही उज्मा अहमद की बायोपिक में सैफ नजर आएंगे। उज्मा अहमद वही हैं जिन्हें एक पाकिस्तानी ताहिर अली से प्यार हो गया था। कहा जाता है कि जिससे वो मलेशिया में मिली थी। वो ताहिर के प्यार में ऐसी दीवानी हो गईं कि वो उससे मिलने पाकिस्तान पहुंच गई थी। इसके बाद उज्मा को पता चला कि ताहिर के 4 बच्चे हैं औऱ वो शादीशुदा है। इसके बाद उज्मा इंडियन हाई कमीशन तक पहुंची और विदेश मंत्री सुष्मा स्वराज से मदद मांगी। 

जिसके बाद वो इंडिया वापस आईं। इसी कहानी पर फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म के लिए लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर तब्बू और इलियाना डिक्रुज का नाम सामने आया था। वहीं फिल्म में सैफ को लीड रोल के लिए चुना गया था। लेकिन बाद में खबर आई कि फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। दरअसल फिल्म के प्रोड्यूसर्स इससे पीछे हट गए। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर शिवम नायर को एक दूसरे बैनर और प्रोड्क्शन के साथ हाथ मिलाना पड़ा। 

ALSO READ : गर्लफ्रेंड शिबानी ने फरहान अख्तर को बर्थडे पर दिया ये खास तोहफा, जल्द हो रही है दोनों की शादी !

लेकिन ये बैनर को सैफ उनकी मुंहमांगी फीस देने के लिए रेडी नहीं हुआ। इसीलिए मेकर्स ने कम बजट वाले इसी उम्र के एक्टर को फिल्म में लेने का मन बनाया। अब खबर आ रही है कि फिल्म में सैफ की जगह फरहान अख्तर को मिल रही है। खबर में कहा गया है कि,वो इस फिल्म को अपनी फिल्म 'डॉन 3' के बाद शुरू करेंगे। हालांकि अभी फरहान ने फिल्म को हां या ना नहीं कहा है। अभी सिर्फ बातचीत की जा रही है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा। अब देखते हैं कि आखिर क्या होता है।