इस शख्स ने की तैमूर के साथ ऐसी हरकत, जल्द ही अपने लाड़ले के लिए सैफ-करीना रखेंगे बॉडीगार्ड्स !

5 months ago

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की चर्चा आए दिन सोशल मीडिया पर होती रहती है। तैमूर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते है। तैमूर अभी से ही इतने बड़े स्टार बन गए हैं। लेकिन तैमूर का ये स्टारडम अब सैफ और करीना की लिए टेंशन बन गया है। तैमूर के लिए सैफ और करीना ने अब बॉडीगार्ड्स हायर करने का फैसला किया है। जी हां, कुछ दिनों बाद कई हट्टे-कट्टे बॉडीगार्ड्स तैमूर की हिफाज़त करते हुए नज़र आएंगे। 

अब तैमूर की तस्वीरें लेना मीडिया के लिए मुश्किल हो जाएगा। अब जो भी तैमूर के आस-पास जाएगा। उसे उनके बॉडीगार्ड्स का सामना करना होगा। अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िर तैमूर को किससे ख़तरा हो गया है। तो बता दें कि कुछ दिन पहले तैमूर जब अपनी नैनी के साथ मीडिया के सामने पोज़ दे रहे थे।

 तो इतने में एक शख्स ने उनके पास आकर सेल्फी लेने की कोशिश की।  वो तो शुक्र कीजिए कि तैमूर की नैनी की नज़र उसपर पड़ गई और उन्होंने फौरन ही उस शख्स को वहां से भगा दिया। अब इस शख्स का इरादा क्या रहा होगा, ये तो वही जाने। फिलहाल,  इस घटना के बाद तैमूर की सेक्योरिटी को लेकर सैफ और करीना अलर्ट हो गए है। जल्द ही तैमूर के लिए नए बॉडीगार्ड्स को तैनात कर दिया जाएगा।