'दे दे प्यार दे' में अजय ने बनाया सैफ-करीना का मजाक, अब तैमूर के पापा ने सिंघम को दिया करारा जवाब

1 week ago


बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। बीते दिनों ही वो टोटल धमाल में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। वहीं जल्द ही अजय एक औऱ धमाकेदार कॉमेडी रोमांटिक फिल्म में दिखने वाले है। दरअसल अजय जल्द ही फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आएंगे। इस फिल्म का बीते दिनों ही ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया था। फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। दे दे प्यार दे में अजय 50 साल के डिवोर्सी शख्स के रोल में हैं। 50 साल के अजय को अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। 

फिल्म में तब्बू उनकी एक्स वाइफ के रोल में हैं, जबकि रकुल उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में है, लेकिन इस सबके बीच उन्होंने सैफ और करीना को भी घसीट लिया। दरअसल इस फिल्म में सैफ-करीना का जिक्र कैसे हुआ है हम आपको वो बताते हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग है, जहां अजय ऐज गेप वाले उदाहरण को देते हुए नजर आते है। यहां अजय कई फेमस कपल्स के नाम लेते हैं, जिनके बीच उम्र का काफी फांसला है। इसी बीच अजय सैफ-करीना का नाम भी लेते हैं। इस बात में तो कोई दो राय नहीं हैं कि करीना और सैफ  बॉलीवुड के ब्यूटीफुल कपल्स में से एक हैं।

 48 साल के सैफ काफी फिट हैं और उनकी फिटनेस देखकर कोई नहीं कह सकता है कि सिर्फ दो साल में वो उम्र की हाफ सेंचुरी लगा लेगें। दोनों को देखकर लगता ही नहीं कि करीना सैफ से उम्र में 10 साल छोटी हैं। लेकिन फिर भी अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म में उड़ा दी है कि सैफ और करीना के बीच मौजूद इसी ऐज गैप की खिल्ली। इसी पर हाल ही में सैफ ने जवाब दिया है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ से जब इस डायलॉग पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस डायलॉग को लेकर तारीफ की और अजय के अंदाज को 'कूल' बताया। इसी के साथ सैफ ने इस बात की भी तारीफ की कि अजय ने बहुत बढ़िया तरीके से इस तरह के रोल को प्ले किया है। अब सैफ को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है बल्कि उन्होंने अजय की तारीफ भी की है। बता दें कि सैफ और अजय जल्द ही तानाजी फिल्म में नजर आएंगे।