single-post

'तानाजी' के लिए घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले रहे हैं सैफ अली खान, दोस्त अजय की फिल्म में मचाएंगे धमाल !

Oct. 24, 2018, 8:38 p.m.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। अजय की फिल्म्स की लिस्ट अगर हमने आपको बताई तो आप भी सुनते सुनते थक जाएंगे। अजय के पास इस वक्त कई फिल्में है। इन्हीं में से एक उनकी मचअवेटिड फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर। इस फिल्म की तैयारी पिछले काफी वक्त से चल रही है। फिल्म में अजय एक मराठा योद्धा के रोल में नजर आएंगे। अजय की इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा बताया जा रहा है। अजय खुद फिल्म पर काम कर रहे है। साथ ही उनकी प्रोड्क्शन कंपनी फिल्म पर काम कर रही है। 

बीते दिनों ही कंफर्म हो चुका है कि फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। अब सैफ इन दिनों तैयारियों में लग गए हैं। खबर के मुताबिक, सैफ इन दिनों घुड़सवारी सीख रहे हैं। फिल्म बाजार के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन बावजूद इसके भी वो फिल्म के लिए तैयारियां कर रही हैं। महालक्ष्मी रेसकोर्स में हॉर्स राइडिंग की ट्रेनिंग सैफ रोज ले रहे हैं। तानाजी के लिए सैफ जी तोड़ मेहनत में लग गए हैं। वो अपने रोल को पूरी तरह से परफेक्ट बनाना चाहते हैं। 

इसके साथ ही काजोल फिल्म की हीरोइन होंगी, जोकि फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में सैफ अली खान सेकेंड लीड रोल में नजर आएंगे। 'कल हो न हो' के बाद उन्होंने कसम खा ली थी कि वो कभी दो हीरो वाली फिल्म नहीं करेंगे, जहां उनका किरदार कमजोर हो। लेकिन अजय देवगन ने आखिकार सैफ को मना ही लिया। अजय काफी दिनों से सैफ को मनाने में लगे हुए थे कि वो उनकी फिल्म में काम करें। 

साथ ही अजय ने सैफ को आसवस्त किया है कि फिल्म में उनका किरदार भी बिल्कुल बराबरी का होगा। सैफ औऱ अजय इससे पहले कच्चे धागे, एलओसी करगिल और ओंकारा जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म का बजट ही 150 करोड़ बताया जा रहा है। साथ ही फिल्म की शूटिंग अजय अक्टूबर से शुरू कर सकते है। फिल्म का वीएफएक्स भी बेहद शानदार होगा। 

जिस पर इस वक्त काम किया जा रहा है।इस फिल्म में अजय सूबेदार तानाजी मालुसरे के रोल को प्ले करते हुए दिखेंगे।  जो 17वीं सदी के मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी की सेना में सैनिक थे। फिल्म में अजय बिल्कुल अलग अवतार में दिखेंगे। वैसे तो ये फिल्म पूरी तरह से हिस्टोरिकल फिल्म है लेकिन फिर भी अजय इस फिल्म पर ज्यादा से ज्यादा मेहनत करना चाहते है। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे है।