single-post

46 साल की उम्र में मां बनीं साक्षी तंवर हैं बेहद खुश, अबतक नहीं हुई है शादी

April 14, 2019, 3:50 p.m.

छोटे पर्दे पर कई हिट शोज देने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर के लाखों फैंस हैं। साक्षी की एक्टिंग औऱ उनकी सादगी के सभी दीवाने हैं। अब इन दिनों साक्षी अपनी बेटी के चलते सुर्खियों में हैं। दरअसल बीते साल ही साक्षी ने एक बच्ची को गोद लिया था। बिना शादी के ही साक्षी 9 महीने की बेटी की मां बनीं। बेटी के आने से साक्षी कि जिंदगी खुशियां और ज्यादा हो गईं। अपनी लाड़ली बिटिया का नाम साक्षी ने दित्या रखा है। वहीं दित्या के आने से साक्षी की जिंदगी में काफी बदलाव आए हैं। इसी को लेकर उन्होंने हाल ही में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। साक्षी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं टीवी पर काफी समय से मां का रोल कर रही हूं। मैं कहानी घर-घर की के समय से मां का रोल प्ले कर रही हूं। तो इस तरह का किरदार निभाना अलग नही है। ये काफी मिलता-जुलता है, क्योंकि यह सिर्फ एक रोल है।

 हर मां-बाप इस अनुभव से गुजरते हैं। मुझे लगता है कि मैं कुछ अलग नहीं हूं। मैं भी एक आम पैरेंट की तरह हूं। मेरे परिवार और जीवन में एक बच्ची के आने से मेरे जीवन खुशी से भर गया है। मां बनने के अनुभव बेहद खास और सुदंर होता है। ये अनुभव आपको जीवन के दूसरे लेवल पर ले जाता है। प्यार और मोहब्बत इंसान को किसी भी उम्र में हो सकता है। मैं अपने मां-पापा को रोज एक दूसरे से उलझते देखती हूं इसके बावजूद मुझे ये भी पता है कि ये दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते और बहुत प्यार करते है। प्यार और मोहब्बत के लिए तय समय नहीं है। वहीं सबको पता है कि एकता कपूर के साक्षी तंवर काफी क्लोज रही हैं। 

उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है ये जिंदगी का एक बहुत ही खुबसूरत दौर होता है जब हम अपनी जिंदगी के नेक्स्ट लेवल पर कदम रखते हैं। मैं इस बात की बहुत ही शुक्रगुजार हूं कि हम दोनों एक ही समय पर मां होने का सुख भोग रहे है और मैं क्या कहूं ये एक बहुत ही खुबसूरत एहसास है। साफ है कि बेटी के आने से साक्षी कितनी खुश हैं। बता दें कि साक्षी जल्द ही वेब शो कर ले तू भी मोहब्बत' के तीसरे सीजन में एक मां के रोल में ही दिखने वाली है। साक्षी ने टीवी कहानी घर घर की से पहचान बनाई थी।