आखिरकार रंग लाई सलमान की मेहनत, जल्द ही कपिल के शो में सुनील ग्रोवर की धमाकेदार एंट्री !

3 weeks ago

टीवी की कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो दर्शकों के बीच फिर से जगह बनाने में कामयाब हुआ है। कपिल का कमबैक हिट साबित हुआ है और इस हिट कमबैक के पीछे सलमान खान का हाथ है। दरअसल सलमान ही कपिल के शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं ये सबको पता है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की अबतक दुश्मनी का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है। कपिल और सुनील के बीच अबतक दोस्ती नहीं हुई है। 

कपिल ने अबतक कई बार कोशिश की है कि वो सुनील से सुलह करें लेकिन शायद सुनील ही कपिल से दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाना चाहते हैं। यहां तक कि इन दोनों की दोस्ती के लिए सलमान खान ने भी खूब मेहनत की लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। लेकिन अब खबर आई है कि सलमान की मेहनत रंग लाई है औऱ कपिल के शो पर सुनील ग्रोवर की वापसी तय मानी जा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने सुनील को कपिल के शो में आने के लिए मना लिया है। 

सुनील भी सलमान की बात को बार बार ना कहते कहते थक गए थे और अब शायद उन्होंने भी सलमान की बात को मानकर शो में आने के लिए हामी भर दी है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक कपिल को इस बारे में पता चला तो उन्होंने भी इस पर रिएक्ट किया है। खबर के अनुसार कपिल ने कहा कि, सुनील अपने प्रॉजेक्‍ट्स में व्‍य‍स्‍त हैं। जैसे ही फ्री होंगे वह शो ज्वॉइन कर लेंगे। कप‍िल शर्मा की बातों से साफ है कि सुनील की शो में वापसी जरूर है लेकिन कब होगी ये पता नहीं चल पाया है।

 वहीं बीते दिनों ही कपिल के शो को छोड़ने पर सुनील ने कहा था कि, फ्लाइट में जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था। उस शो से ही मुझे पहचान मिली थी। जब शो छोड़ा तो लगा कि मैंने बड़ा मौका गंवा दिया है लेकिन उस वक्त यही ठीक था। अब जो भी सलमान के चलते ये दोनों दुश्मन दोबारा से एक साथ काम करते दिखेंगे।