सीरियल 'सलीम-अनारकली' में हुई 'नागिन 3' की इस एक्ट्रेस की एंट्री, शाहीर शेख से करेगी रोमांस

1 months ago

टीवी पर इन दिनों नए नए शोज शुरू हो रहे है। बीते दिनों ही एक और नया शो टीवी पर शुरू हुआ है। हम बात कर रहे हैं सीरियल दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली की। बीते दिनों ही ये शो टीवी पर आया है। इस शो में लीड रोल में शाहीर शेख नजर आ रहे हैं। शाहीर शो में सलीम के रोल में हैं। तो वहीं अनारकली के रोल में सोनारिका भदौरिया नजर आ रही हैं। ये शो इन दिवों दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अब इस शो को लेकर एक नई खबर आ रही है। 

खबरों के मुताबिक इस शो में जल्द ही नागिन 3 की एक एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हेली दारूवाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हेली जल्द ही शो में नजर आने वाली हैं। वो शो में शाहीर यानि सलीम की पत्नी का रोल प्ले करती दिखेंगी। हाल ही में हेली ने इस शो को लेकर एक इंटरव्यू में कहा है कि, मैं हमेशा से ही हिस्टोरिकल और ड्रामा शोज का हिस्सा बनना चाहती थी।

 लेकिन मुझे लगता है कि इससे बेहतर मेरे लिए कुछ नहीं होगा।  मैं कहानी के आधार पर फिल्मों को देखकर बड़ी हुई हूं, और यह एक सपना सच है। मैं शो में सलीम की पहली पत्नी मन बाई के रोल में होऊंगी। जो कि जोधा के भाई भगवानदास की पुत्री है। मेकर्स ने जब मुझे इस रोल के लिए अप्रोच किया तो मैंने तुरंत ही हां कर दी। मैं वैसे भी ऐसा ही कुछ करना भी चाहती थी। अब ऐसे में साफ है कि हेली इस शो में काम करने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं। बीते दिनों ही हेली नागिन 3 में अनु के रोल में नजर आई थी। नागिन 3 में हेली को काफी पसंद किया गया था। अब वो जल्द ही इस शो से दोबारा पर्दे पर आ रही हैं। हेली के फैंस के लिए ये वाकई एक ट्रीट के जैसा है।