अपने बॉडीगार्ड्स को करोड़ों की सैलरी देते हैं ये सुपरस्टार्स, जानकर आप भी चौंक जाएंगे !

4 months ago

बॉलीवुड की दुनिया में स्टार्स अपने रुतबे से सबका दिल जीत चुके है। ये स्टार्स अपनी फिल्मों के साथ साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी मशहूर रहे है। ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफस्क्रीन  भी इनका जलवा बरकरार है। आपने हमेशा देखा होगा कि ये स्टार्स अपने साथ अपने पर्सनल बॉडीगार्ड्स को रखते है। क्योंकि वही हैं जो इनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान देते है। बॉडीगार्ड्स भी ऐसे हैं जो इनके साथ सालों से है। लेकिन अगर आप इन सुपरस्टार्स के बॉडीगार्ड्स की फीस जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताते हैं कि आखिर किस स्टार के बॉडीगार्ड को कितनी सैलरी मिलती है।

शाहरुख खान-

किंग शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस है। वो सालों से लोगों के दिलों पर राज करते आ रहे है। शाहरुख की भी सुरक्षा उनके एक खास बॉडीगार्ड के द्वारा की जाती है। शाहरुख खान केबॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है। रवि शाहरुख के साथ काफी सालों से हैं। कहा जाता है कि शाहरुख ऐसे एक्टर हैं जो अपने बॉडीगार्ड को सबसे ज्यादा सैलरी देते है। शाहरुख के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर तो आप भी चौंक जाएंगे। रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि शाहरुख बॉडीगार्ड को करीब 2.5 करोड़ रुपए साल के देते हैं।

सलमान खान-बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे में शायद ही कोई ऐसा हो जो ना जानता हो। शेरा ही शायद सलमान के ऐसे करीबी हैं जो हर वक्त उनके साथ रहते है। सलमान जहां जहां जाते हैं शेरा उनके साथ ही होते हैं। पिछले 20 सालों से सलमान के बॉडीगार्ड हैं। शेरा का असली नाम असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। 1995 में एक पार्टी के दौरान शेरा की मुलाकात सलमान खान से हुई । इसके बाद सलमान खान चंडीगढ़ में बुरी तरह फंस गए । तब सोहेल खान ने सोचा कि सलमान को किसी बॉडीगार्ड की जरूरत है। तब उनके दिमाग में शेरा का नाम आया और तब से ही शेरा सलमान के बॉडीगार्ड हैं। सलमान शेरा को एक साल में 2 करोड़ रुपए सैलरी देते हैं।

आमिर खान-मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो अपने बॉडीगार्ड को खूब सैलरी देते है। आमिर अपनी फिल्मों में परफेक्शन के लिए जाने जाते है। वो जिस फिल्म में काम करते हैं उसमें खूब परफेक्शन देखने को मिलता है। आमिर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल करती है। साल में आमिर एक ही फिल्म करते है। आमिर के बॉडीगार्ड भी हमेशा उनके साथ ही रहते हैं। आमिर के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े है। जो कि सालों से उनके साथ रह रहे है। कहा जाता है कि आमिर अपने बॉडीगार्ड को साल के 2 करोड़ रुपए सैलरी देते है। मतलब कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और आमिर के बॉडीगार्ड युवराज की सैलरी बराबर ही है।

अमिताभ बच्चन-बिग बी को सदी का महानायक कहा जाता है। अमिताभ बच्चन ने सालों से फिल्मी पर्दे पर राज किया है। उनके साथ आज भी काम करने के लिए लोग तरसते है। बिग बी के पास उनका पर्सनल बॉडीगार्ड है। जो कि उनकी सालों से रक्षा कर रहा है और उनके साथ है। बिग बी के बॉडीगार्ड का नाम जितेंद्र सिंह है। अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड उनके साथ अक्सर नजर आते रहते है। कहा जाता है कि बिग बी अपने बॉडीगार्ड को एक साल के करीब 1.5 करोड़ रुपए देते है।

अक्षय कुमार-खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड की हिट मशीन बने हुए है। अक्की एक साल 4 से 5 फिल्में कर ही देते है। अक्की की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार कमाई करती है। अक्षय भी अपने पर्सनल बॉडीगार्ड को सालों से रख रहे है। अक्की के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस ठेले है। अक्षय की रक्षा उनका बॉडीगार्ड सालों से कर रहा है। कहा जाता है कि अक्की अपने बॉडीगार्ड को सालना 1.2 करोड़ रुपए सैलरी देते है।