दबंग सलमान की ईद पर किया खिलाड़ी अक्षय ने कब्जा, साल 2020 में होगी दोनों में टक्कर !

2 weeks ago

बॉलीवुड में स्टार्स अक्सर अपनी फिल्मों को त्यौहारों के मौके पर ज्यादा रिलीज करते हैं। कभी दीवाली पर फिल्में आती हैं तो कभी होली पर फिल्में आती हैं। एक तरफ जहां आमिर खान अपनी फिल्मों को क्रिसमस पर लाते हैं तो वहीं दीवाली पर भी कभी अजय देवगन की फिल्में आती हैं तो वहीं सबको पता ही है कि सलमान खान हमेशा से अपनी फिल्में ईद पर रिलीज करते आए हैं। सलमान हर साल ईद पर कोई ना कोई फिल्म रिलीज करते ही हैं। इस साल भी सलमान फिल्म भारत ला रहे हैं तो वहीं अगले साल भी उन्होंने अपनी अगली फिल्म सोच रखी है। 


लेकिन ये लीजिए सलमान की ईद 2020 पर अक्षय कुमार ने कब्जा कर लिया है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, दबंग खान की ईद 2020 अब सूर्यवंशी अक्षय के नाम होगी। हाल ही में अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की घोषणा की है। पिछले दिनों खबर थी की अक्षय कुमार डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया हैं। अक्षय कुमार  ने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्टर शेयर किए है। 'सूर्यवंशी' के दोनों पोस्टर में अक्षय पुलिस ऑफिसर के गेटअप में नजर आ रहे हैं। ऐसे में साफ हो गया है कि अगले साल ईद पर अक्षय की फिल्म आएगी।

 वहीं इससे ये भी साफ हो गया है कि अगले साल ईद पर सलमान खान को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। बता दें कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि ईद 2020 पर सलमान खान अपनी किक 2 रिलीज कर सकते है। बीते दिनों ही साजिद ना़डियाडवाला ने किक 2 की घोषणा की थी। तब ये कहा गया था कि फिल्म इसी साल क्रिसमस पर आएगी लेकिन ऐसा शायद ही हो पाए, क्योंकि भारत के बाद सलमान दबंग 3 में बिजी हो जाएंगे। जिसके बाद ही कहीं किक 2 आएगी। अब जो भी हो अगर किक 2 अगले साल रिलीज होती है तो ईद पर दो बड़े सुपरस्टार्स में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी और बॉक्स ऑफिस पर महाक्लैश होना भी तय है। रोहित शेट्टी और करण जौहर सिंबा के बाद मिलकर एक बार फिर से साथ आ रहे हैं।