single-post

अक्षय कुमार और सलमान खान ने ऐसे दी पीएम मोदी को जीत की बधाई, यूं जताई खुशी

May 24, 2019, 10:45 a.m.

कल पूरे देश के लिए एक तरीक से एतिहासिक दिन रहा है। दरअसल कल ही लोकसभा 2019 के चुनावों का नतीजा सामने आया है। वहीं नतीजा सामने आने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान है, क्योंकि देश में एक बार फिर से पीएम मोदी की सरकार आई है। बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की शानदार जीत कल हुई है। वहीं पूरे देश में इसका जश्न भी मनाया गया है। वहीं इसके अलावा बॉलीवुड सितारों ने भी पीएम को खूब बधाईयां दी हैं। वहीं खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को इस जीत की बधाई दी है।

 खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा मैसेज लिखा है और पीएम को शुभकामनाएं दी हैं। अक्षय़ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत के लिए दिल से बधाई। राष्ट्र को आगे बढ़ाने और उसे वैश्विक पटल पर लाने के आपके सभी प्रयासों को स्वीकार किया गया। दूसरे सफल कार्यकाल के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। अक्षय ने कुछ इसी अंदाज में पीएम को बधाई दी है। वहीं इसके अलावा सलमान खान ने भी पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी हैं। सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

सलमान ने पीएम को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा कि, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की हार्दिक बधाई। हम इस देश को मजबूत बनाने में आपके साथ खड़े हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा इलेक्शन में भारी बहुमत से जीत हासिल की है। 

इसके अलावा सलमान खान एक औऱ तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो शर्टलेस दिख रहे थे। इस पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वो इलेक्शन की न्यूज को देख कर चिल कर रहे हैं औऱ उन्हें खुशी हैं कि देश में फिर से मोदी सरकार आई है। 

बात अक्षय की करें तो बीते दिनों ही उन्होंने पीएम मोदी का एक इंटरव्यू भी लिया था। जिसकी खूब चर्चा हुई थी। इस इंटरव्यू को लेकर विपक्ष द्वारा भी खूब निशाना साधा गया था। वहीं खबरें ये भी आईं थी कि अक्षय भी बीजेपी के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि ये खबरें झूठी साबित हुईं।