रिपोर्टर ने 'ट्यूबलाइट' को कहा फ्लॉप, तो गुस्से से लाल हो गए सलमान !

4 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान अपने प्यार के साथ साथ अपने गुस्से के लिए भी मशहूर है । सलमान से जब भी कोई उल्टा सवाल पूछता है तो उसका वो करारा जवाब देते है । हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला है रेस 3 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान । जी हां, रेस 3 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है । अब ये तो सबको पता ही है कि पिछले साल सलमान की रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है । हालांकि सलमान की फिल्में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई ना करें तो दर्शक उसे सुपरहिट नहीं मानते है ।

 ट्यूबलाइट ने 100 करोड़ का आंकड़ा जरूर पार किया था । एक रिपोर्टर ने रेस 3 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान पूछा कि ट्यूबलाइट के फ्लॉप के बाद आप रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में काम करने वाले थे ।  जिसमें बाप-बेटी की कहानी दिखाई जानी थी। खबरें आई थी कि ट्यूबलाइट फ्लॉप की वजह से ही आपने फिल्म को छोड़ दिया। क्या ये सच है । बस फिर क्या सलमान ने उस रिपोर्टर की अपने अंदाज में क्लास लगा दी ।

 सलमान ने जवाब में कहा कि, हां ट्यूबलाइट वैसी नहीं चली जैसी हमने सोची थी । हालांकि फिल्म की कमाई इतनी हुई कि हमने डिस्ट्रीब्यूटर्स का पैसा लौटा दिया । इसके बाद भी हमारे पास पैसा बच गया । जिसके बाद बचे पैसों से ही हमने रेस 3 की शूटिंग शुरू कर दी । मैं बहुत खुश हूं कि अगर 100 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली फिल्मों को आप डिसास्टर कह रहे है । मैडम आपका बहुत बहुत शुक्रिया । मैंने माटिन रे और मुन्नी के साथ बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट में काम कर लिया है । रेमो की फिल्म में भी एक बच्चा था । मुझे लगा कि अब बड़ों के साथ काम कर लिया जाए । इसलिए मैने रेमो की उस फिल्म को नहीं किया है । मतलब साफ है कि सलमान के आगे अगर कोई ऐसी बात करता है तो फिर वो किसी को नहीं छोड़ते है । रेस 3 को रेमो डिसूजा ने ही डायरेक्ट किया है । फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है ।ो