single-post

इस सिंगर ने खाई कसम, कभी नहीं गाएगा सलमान खान के लिए गाना !

May 25, 2018, 11:28 a.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से हर कोई पंगा लेना नहीं चाहता है । लेकिन सलमान से अगर कोई पंगा ले लेता है तो सलमान उसे माफ नहीं करते है । अब आप सिंगर अरिजीत सिंह और सलमान खान की जंग से तो वाकिफ होंगे । सलमान ख़ान के बाद अब अरिजीत सिंह ने भी खाई है क़सम कि फ्यूचर में वो कभी भी सलमान के लिए गाना नहीं गाएंगे। दरअसल कुछ साल पहले एक अवॉर्ड फंग्शन में अरिजीत ने सलमान को दो टूक जवाब देने की गुस्ताख़ी क्या कर दी ।  सलमान ने अरिजीत को हमेशा हमेशा के लिए अपनी बैड लिस्ट में शामिल कर लिया । 

हालांकि अरिजीत के साथ साथ हर किसी को ग़लतफहमी थी कि सलमान ख़ान पुरानी बातें भूल गए होंगे.. शायद यही वजह थी कि सलमान की फिल्म सुल्तान में उन सारी बातों को नज़रअंदाज़ करते हुए अरिजीत सिंह से सॉन्ग रिकॉर्ड करवा लिया गया । लेकिन अंदर ही अंदर अरिजीत को इस बात का ख़तरा था कि सलमान के गुस्से की वजह से सुल्तान से उनका सॉन्ग हटाया जा सकता है.. यही वजह थी कि अरिजीत ने सलमान ने फेसबुक पर माफी मांगते हुए सुल्तान से अपने सॉन्ग को नहीं हटाने की गुज़ारिश कर डाली । अरिजीत के इस माफी नामें पर सलमान ने कोई जवाब नहीं दिया.

इसके बाद अरिजीत ने फिर एक इंटरव्यू में कहा कि वो अब सलमान से उनके घर जाकर माफी मांगेगे । लेकिन अफसोस.. इतना सब कुछ होने के बाद भी सलमान का दिल नहीं पसीजा । उन्होंने अरिजीत की जगह जग घुमिया सॉन्ग को पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली ख़ान से रिकॉर्ड करवा लिया । सलमान के इस बिहेव से अरिजीत का दिल पूरी तरह से टूट गया । अरिजीत को अब इस बात का काफी अफसोस है कि उन्होंने क्यों इस तरह से सलमान से माफी की भीख मांगी । वहीं अब खबर है कि अरिजीत ने अब फैसला किया है कि वो सलमान से कभी भी माफी नहीं मांगेगे और अब कुछ भी हो जाए, वो सलमान के लिए फ्यूचर में कभी भी गाना नहीं गाएंगे ।