..तो क्या खत्म हुआ सलमान-अरिजीत के बीच का सालों पुराना झगड़ा, जानिए ?

2 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से हर कोई पंगा लेना नहीं चाहता है। लेकिन सलमान से अगर कोई पंगा ले लेता है तो सलमान उसे माफ नहीं करते है। अब आप सिंगर अरिजीत सिंह और सलमान खान की जंग से तो वाकिफ होंगे। अरिजीत से सलमान इस कदर खफा हुए हैं कि सिंगर ने कई बार दबंग खान से माफी मांगी लेकिन सलमान ने उन्हें माफ नहीं किया है। सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच 2014 में हुआ झगड़ा किसी से छुपा नहीं है। बात यहां तक पहुंच गई गई थी सलमान ने अपनी फिल्म सुल्तान से अरिजीत का गाना भी हटवा दिया था। इसके बाद उस गाने को सिंगर राहत फतेह अली खान से दोबारा गवाया गया था, लेकिन अब ऐसा लगता है कि सलमान और अरिजीत के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। 

दरअसल, विक्की कौशल और नोता फतेही अपने म्यूजिक वीडियो 'पछताओगे' का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है, और सभी को यह पता है कि इस बार द कपिल शर्मा शो को सलमान खान प्रोड्यूसर कर रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अगर सलमान और अरिजीत के बीच सब कुछ ठीक नहीं होता तो अरिजीत के गाने का प्रमोशन सलमान के शो में कभी नहीं हो पाता। 2014 की घटना के बाद अरिजीत ने सलमान से माफी भी मांगी थी। उस समय तो नहीं लेकिन अब लगता है सलमान ने अरिजीत को माफ कर दिया है। लेकिन असल में ऐसा हुआ नहीं था। अरिजीत ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए भी माफी मांगी थी लेकिन सलमान ने तब भी अरिजीत को माफ नहीं किया था। आपको बता दें कि एक अवॉर्ड शो में अरिजीत को बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड मिला था। इस शो को सलमान खान और रितेश देशमुख होस्ट कर रहे थे।

 जब अरिजीत को अवॉर्ड के लिए मंच पर बुलाया गया तो सलमान ने उन्हें मजाक में पूछा, सो गए थे? तो अरिजीत ने जवाब में कह डाला, 'आपलोगों ने सुला दिया था यार तब से.' इसके बाद सलमान ने अरिजीत के उसी गाने को निशाने पर ले लिया, जिसके लिए उन्हें यह अवॉर्ड दिया जा रहा था। 

उन्होंने कहा, ''इसमें हमारा कोई दोष नहीं है, जब ऐसे गाने (तुम ही हो) बजते रहेंगे तो इसमें तो नींद ही आएगी यार।'' खैर अब जो भी हो देखना ये है कि सलमान की आने वाली फिल्मों में अरिजीत गाना गाएंगे या नहीं।