जीजा आयुष शर्मा के लिए विलेन बन गए सलमान, 'लवरात्रि' से हटवा दिया किसिंग सीन !

1 years ago

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म लवरात्रि से जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं । सलमान जल्द ही अपनी बहन अर्पिता के पति आय़ुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं । पिछले काफी वक्त से सलमान अपनी बहन अर्पिता के पति और अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने की सोच रहे थे । लेकिन सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को खुद ही लॉन्च करने का जिम्मा उठाया है। पिछले काफी वक्त से फिल्म की शूटिंग चल रही थी। फिल्म में आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन है। हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया है। इस फिल्म को सलमान ने ख़ुद प्रोड्यूस किया है। यही वजह है कि अर्पिता के भाईजान ने फिल्म के टीज़र में अपनी आवाज़ देते हुए इसे दुनिया वालों के सामने इंट्रोड्यूस किया है।  

हालांकि अपने बिज़ी शेड्यूल की वजह से सलमान ख़ान जीजू आयुष की डेब्यू फिल्म लव रात्रि के सेट पर नहीं जा पाते हैं। लेकिन खबरें हैं कि भाईजान अपने ख़ास लोगों से आयुष और उनकी हीरोइऩ वरीना पर नज़र रखवाते हैं । तभी तो रिसेन्टली जब सलमान ख़ान को पता चला है कि जीजू आयुष हॉट एंड सेक्सी वरीना के साथ लवरात्रि में लिप-लॉक सीन शूट करने का प्लान बना रहे हैं। तो फौरन ही सलमान की तरफ से फिल्म के सेट पर फरमान पहुंच गया। मेरी बहन के हस्बैन्ड के साथ किसी भी तरह का किसिंग सीन शूट नहीं किया जाएगा। दरअसल लवरात्रि के डायरेक्टर को लग रहा था कि फिल्म के लिए आयुष और वरीना के बीच एक हॉट किसिंग सीन बेहद ज़रूरी है। 

उन्होंने वरीना और आयुष के बीच लिप-लॉक सीन शूट करने की पूरी तैयारी भी कर ली थी। लेकिन जब ये ख़बर सलमान तक पहुंची तो उन्होंने लवरात्रि के डायरेक्टर को दे दिया अल्टीमेटम। अगर फिल्म में  कोई किसिंग सीन शूट किया तो अच्छा नहीं करेंगे हम । वैसे कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि बहन अर्पिता के कहने पर भाईजान सलमान ने लवरात्रि में जीजू आयुष और वरीना के बीच ये किसिंग सीन पूरा नहीं होने दिया है 

 अब ये तो सबको पता ही है कि सलमान शरू से ही अपनी फिल्मों में किसिंग सीन के ख़िलाफ रहे हैं। क़रीब सौ से ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुके सलमान ने आजतक कभी भी सिल्वर स्क्रीन पर लिप-लॉक नहीं किया है। अब ज़ाहिर है ऐसे में भला भाईजान अपने छोटे जीजू को कैसे दे सकते हैं फिल्म में वरीना जैसी हॉट  एंड सेक्सी गर्ल के साथ किसिंग सीन शूट करने की परमिशन। फिलहाल देखते हैं कि ये फिल्म पर्दे पर क्या कमाल दिखाएगी।