सलमान ने भंसाली से लिया पंगा तो फिल्म से हाथ धो बैठे, अब इंशाअल्लाह में होगी नए एक्टर की एंट्री !

1 week ago

बॉलीवु़ड के दबंग सलमान खान पिछले दिनों से ही खूब खबरों में रह रहे हैं। दरअसल सलमान के खबरों में रहने की वजह उनकी फिल्म इंशाअल्लाह है। इस फिल्म में सलमान खान संजय लीला भंसाली के साथ सालों बाद काम करने वाले थे। इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट भी थीं, लेकिन आलिया का सपना चकनाचूर हो गया है। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन अफसोस हाल ही में खुद सलमान ने ये कहकर चौंका दिया कि फिल्म अगले साल ईद पर आ ही नहीं रही है। इसके अलावा भंसाली ने भी एक बयान में कह दिया कि हां फिल्म को अभी रोक दिया गया है। अब एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, भंसाली अब सलमान खान की जगह किसी और को फिल्म में लेना चाहते हैं। 

मतलब ये है कि भंसाली किसी दूसरे एक्टर के साथ इस फिल्म को शुरू करना चाहते हैं। संजय के करीबी सोर्स ने बताया, 'इंशाअल्लाह के प्री-प्रॉडक्शन में काफी बजट लगा है। इसलिए भंसाली फिल्म को सलमान खान के बिना ही बनाने का प्लान बना रहे हैं। उन्होंने स्क्रिप्ट में थोड़े बदलाव करने का फैसला लिया है। फिल्म में आलिया रहेंगी लेकिन सलमान की जगह कोई और एक्टर नजर आएगा। अब ऐसे में सलमान के बिहेवियर से भंसाली ना खुश हों।

 रिपोर्ट में बताया गया था कि, दोनों के बीच विवाद हुआ है। बीते दिनों ही एक लीडिंग रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है कि सलमान-भंसाली के बीच क्रिएटिव डिफरेंस आए हैं। इसके बाद ही दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने से मना कर दिया है। इसीलिए फिल्म को रोक दिया गया है। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि सलमान-भंसाली ने हम दिल दे चुके सनम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। दोनों के बीच अब पहले जैसी दोस्ती नहीं रही है। 

सलमान-भंसाली के बीच अनबन हुई है और इसी के चलते इंशाअल्लाह को रोक दिया गया है और फिल्म की रिलीज डेट भी बदल गई है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि सलमान फिल्म की कहानी से खुश नहीं थे। वो भंसाली से कह रहे थे कि उन्हें इंटरवल के बाद की कहानी पसंद नहीं आई, खासकर वो क्लाइमैक्स से खुश नहीं थे। इसीलिए दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने का फैंसला किया है। देखते हैं कि अब फिल्म में कौन सा हीरो काम करता है।