single-post

दोस्ती हो तो 'सिकंदर' जैसा, सलमान ने बॉबी को दिलवा दी एक औऱ फिल्म !

May 24, 2018, 11:49 a.m.

ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान और बॉबी देऑल एक दूसरे के कितने अच्छे दोस्त है । दोनो की दोस्ती की मिसाल वाकई देते ही बनती है । बॉबी देऑल के करियर की बाग़डोर खुद सलमान ने अपने हाथों में ले रखी है । सलमान की वजह से ही बॉबी के पास आज कई फिल्में हैं । सलमान के साथ बॉबी ने फिल्म रेस 3 में भी काम किया है । फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और इसी फिल्म से बॉबी की धमाकेदार वापसी भी हो रही है । वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान अपने दोस्त को एक और फिल्म देने जा रहे है । 

वहीं हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने बॉबी देओल को एक स्क्रिप्ट ऑफर की है । सलमान को लग रहा है कि फिल्म के लिए बॉबी परफेक्ट रहेंगे । वहीं जब सलमान ने जब स्क्रिप्ट को बॉबी के साथ डिस्कस किया तो बॉबी ने कहा कि वो अभी सपोर्टिंग रोल ही करना चाहते हैं । क्यों कि ऐसे में उन पर ज्यादा दबाव नहीं होहा । हालांकि सलमान ने बॉबी दो इतना भरोसा जरूर दिलाया है बॉबी को कि वो इस फिल्म में उनकी पूरी मदद करेंगे । वैसे इससे पहले हाल ही में खबर आई थी कि, प्रभुदेवा साउथ की एक हिट फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे है । 

सलमान ने प्रभुदेवा को कहा है कि वो इस फिल्म में बॉबी देऑल को कास्ट करें। ताकि फिल्म में बॉबी की बॉलीवुड में ए लिस्टेड एक्टर्स में वापसी हो सके । ये एक धमाकेदार कमर्शियल औऱ एक्शन फिल्म हो सकती है । अब ये फिल्म वही है या फिर दूसरी है ये अभी पता नहीं है । बॉबी रेस 3 के अलावा यमला पगला दीवाना 3 और हाउसफुल 4 में नजर आएंगे .