PICS- सलमान ने खत्म की 'दबंग 3' के पहले शेड्यूल की शूटिंग, दमदार लुक में नजर आए सुल्तान

1 week ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जल्द ही पर्दे पर अपनी दबंगई दिखाने आ रह हैं। फिल्म दबंग 3 की शूटिंग बीते दिनों से ही चल रही है। फिल्म की शूटिंग 1 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान इंदौर पहुंच चुके थे। सलमान की दबंग 3 की शूटिंग इस बार उनके जन्मस्थान में की जा रही है। फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के महेश्वर में चल रही थी जहां भाईजान गए हुए थे। खैर अब फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है। हाल ही में फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल को रैपअप किया गया है। फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान खान ने खुद इस बात की जानकारी दी है। सलमान खान ने ट्वीट करेत हुए लिखा है, ‘आखिरकार महेश्वर का शेड्यूल पूरा हो चुका है।’ 



इस ट्वीट के साथ सलमान ने पिक्चर शेयर की है। पिक्चर में सलमान खान का दबंग लुक नजर आ रहा है। मतलब 12 दिनों में महेश्वर शेड्यूल की शूटिंग पूरी हुई है। शूटिंग पूरी खत्म हुई तो सलमान के फैंस भी काफी खुश हुए हैं। बता दें कि बीते दिनों ही सलमान खान को भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग (ASI) ने नोटिस भेजा था। ASI ने सलमान और उनकी टीम को आदेश दिया खा कि वो मध्य प्रदेश के मांडू में स्थित ऐतिहासिक जल महल में बनाए गए दो सेट को हटा लें। 

विभाग ने नाराजगी जताते हुए फिल्म कंपनी मेसर्स ड्रीम वर्ल्ड मूवीज एंड प्रोडक्शन को कलेक्टर के माध्यम से कहा था कि अगर शूटिंग स्थल पर किए निर्माण नहीं हटाए तो कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। खैर अब कैसे भी करके फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हुई है। वहीं इससे पहले फिल्म के सेट पर एक और विवाद हुआ था। दरअसल सलमान ने शिवलिंग के ऊपर तखत रखकर शूटिंग की थी। इसके बाद कई लोगों का गुस्सा फूटा औऱ कहा कि सलमान ने हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

 हालांकि बाद में सलमान ने इस पर माफी भी मांग ली थी। कहा जा रहा है कि ये सलमान खान की यह फिल्म भू माफियाओं पर आधारित है। साथ ही राजनीतिक उठा पटक से भी जुड़ी होगी। दबंग 3 में एक असली पुलिस वाले की कहानी दिखाई जाएगी। ये पुलिस ऑफिसर नोएडा के हैं और कुछ समय पहले इनका एक बाहुबली पॉलीटिशन के साथ जबरदस्त भिडंत का किस्सा वायरल हुआ था। 

फिल्म में चुलबुल पांडे भू माफियाओं से टक्कर लेते दिखेंगे और गरीब किसानों को इंसाफ दिलाएंगे। खैर अब इस फिल्म का सभी को इंतजार है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है। फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज हो सकती है।