मां का हाथ थामकर माल्टा की सड़कों पर घूम रहें है सलमान, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल, देखिए

5 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी फैमिली के लिए हमेशा ही आगे रहते है। सलमान अब फिल्म भारत में जुट चुके हैं। फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है। फिल्म का अगला शेड्यूल माल्टा में शूट किया जाएगा। बीते दिनों ही सलमान भारत की शूटिंग के लिए माल्टा गए हैं। माल्टा जाते ही सलमान ने अपने चाहने वालों को फिल्म भारत की शूटिंग के बारे में जानकारी दी थी। इसके अलावा माल्टा में सलमान इस वक्त अपनी मां के साथ वक्त बिता रहे हैं। आज सुबह ही सलमान ने मां के साथ एक पिक्चर शेयर की।

इस पिक्चर में सलमान अपनी मां सलमा खान (शादी से पहले का नाम सुशीला चरक) के साथ दिख रहे हैं। इस पिक्चर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि, लव ऑफ माय लाइफ। इस पिक्चर को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब लीजिए इस पिक्चर के बाद सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है।

 इस वीडियो में सलमान अपनी मां के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान मां के साथ माल्टा की सड़कों पर घूम रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि, एक्सप्लोरिंग माल्टा। वीडियो में सलमान कूल लुक में दिख रहे है। साथ ही वो अपनी मां का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। 

वैसे भी सलमान अपनी मां को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। सलमान जब भी उदास होते हैं तो अपनी मां के पास ही होते हैं। सलमान मां के हाथ के खाने को बेहद मिस करते हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग में सलमान खान की बहन अलविरा और अतुल अग्निहोत्री भी साथ गए हैं। ऐसा इसीलिए हैं क्योंकि वो इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

जबकि मॉम सलमा अपने बेटे के साथ माल्टा में इन्जॉय कर रह ही। भारत में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में है। तो वहीं दिशा पटानी भी फिल्म में अहम रोल कर रही है। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी और फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।