दिमाग हो तो दबंग सलमान जैसा, फैंस को ईद पर दिया ट्रिपल तोहफा, जानिए कैसे ?

11 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान कल अपनी फिल्म रेस 3 केसाथ आ रहे है। कल फिल्म रिलीज होने जा रही है। फिल्म की स्टारकास्ट के साथ बाकी लोग भी खूब एक्साटेड है। वहीं इस बार की ईद लगता है कि सलमान खान के नाम ही रही है। क्यों कि सलमान ने इस ईद पर अपने चाहने वालों को खास सहारा दिया है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि सलमान ने अपने खास लोगों की खास मदद जो की है। चलिए आपकी उलझन को खत्म करके हम आपको बताते हैं कि आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे है। दरअसल आज ही सलमान ने तीन टीजर रिलीज किए है। जी हां, सलमान ने आज ही तीन बड़ी फिल्मों के टीजर को लॉन्च किया है। 

इन तीनों ही टीजर्स का सलमान से खास कनेक्शन है। सबसे पहले यमला पगला दीवाना फिर से की। आज सुबह सबसे पहले धर्मेंद्र, सनी देऑल औऱ बॉबी देऑल की इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में सलमान ने स्टोरी को नैरेट किया और बाद में खुद टीजर में एंट्री मारी। क्योंकि दोस्त बॉबी के लिए सलमान ने फिल्म में कैमियो किया है।

 वहीं दूसरे नंबर पर जो टीजर रिलीज हुआ है ये टीजर है साल की मचअवेटिड और शाहरुख खान की फिल्म जीरो का। इस टीजर को स्पेशली ईद के लिए बनाया गया है। क्योंकि फिल्म में सलमान खान भी है जिन्होंने कैमियो किया है। सलमान-शाहरुख की खास दोस्ती इस टीजर में दिख रही है। वहीं तीसरे नंबर पर टीजर रिलीज हुआ है उनके जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि का। क्योंकि इसी फिल्म से सलमान अपनी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे है। 

इस टीजर में भी सलमान वॉयस ऑवर करते दिखे। क्योंकि उन्होंने फिल्म में स्टोरी को नैरेट किया है। मतलब अब इन तीनों टीजर का एक साथ एक ही समय पर रिलीज होना कोई इत्तेफाक तो नहीं है। सलमान के माइंड की भी दाद देनी पड़ेगी। उन्होंने तीनो टीजर्स को एक ही दिन रिलीज कर पहले तो फैंस को ट्रिपल तोहफा दे दिया औऱ दूसरा अपने दोस्तों को भी खुश रखा। तीसरा उनकी स्ट्रेटजी काम भी आ गई। क्योंकि तीनों ही टीजर्स से सलमान का कनेक्शन है और ये ईद पर रिलीज हुए है। खैर देखते हैं कि इन फिल्मों के साथ साथ कल रिलीज हो रही रेस 3 को फैंस कितना पसंद करते है।