सलमान ने रणबीर को लेकर संजू पर किया था कमेंट, अब हिरानी ने दिया दबंग खान को करारा जवाब !

7 months ago

रणबीर कपूर की फिल्म संजू की इन दिनों जबरदस्त चर्चा है। संजू के ट्रेलर को लोगों ने खूब देखा और पसंद किया है। रिलीज के बाद से ही लोगों में इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज है। जहां एक तरफ दर्शक रणबीर की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी परदे पर उतारा है। फिल्म में एक-एक सीन को वैसा ही दिखाने की कोशिश की गई है जैसा बाबा की जिंदगी में घटा है। वहीं पिछले दिनों ही रेस 3 की प्रमोशन के दौरान सलमान ने संजू का ट्रेलर देखकर कहा था कि संजय दत्त के रोल के साथ कोई न्याय नहीं कर सकता है। सलमान का मानना था कि रणबीर तो क्या कोई भी संजय का रोल नहीं निभा सकता। संजू पर बात करते हुए सलमान खान के कहा, मुझे लगता है कि संजय दत्त को जेल से छूटने के बाद का अभिनय खुद ही करना चाहिए था। कोई और उनके किरदार के साथ न्याय नहीं कर सकता। 

इसके बाद रणबीर ने कहा था कि, मुझे नहीं लगता है कि ऐसा किसी बायोपिक फिल्म में हुआ है कि जिस पर फिल्म बन रही है वही फिल्म में है। मुझे पहले से ही पता था कि लोग मुझे स्क्रीन पर देखकर मेरी तुलना संजय दत्त से करेंगे, इसीलिए मैंने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से वफादारी बरती है। मुझे लगता है कि लोग जब संजू फिल्म के किसी भी किरदार को देखें तो उन्हें लगे उनके सामने एक एक्टर है जिसने संजय दत्त की जिंदगी को उतारा है।

 उसने संजय दत्त बनने की कोशिश नहीं की है। मैं दूसरा संजू नहीं बन सकता हू। हमने बस बाबा की जिंदगी को लोगों को दिखाने की कोशिश की है। अब इस मामले पर राजकुमार हिरानी बोले है। राजकुमार हिरानी ने कहा कि, अगर खुद संजय दत्त फिल्म में होते तो जनता इस फिल्म को उतना रिस्पॉंस शायद नहीं दे पाती। एक पल के लिए पहले मेरे दिमाग में भी फिल्म के आखिरी के हिस्से में संजय दत्त को ही उनका किरदार निभाने का ख्याल आया था, लेकिन फिर मुझे लगा इस ख्याल को निकाल देना चाहिए क्योंकि इससे फिल्म काफी अजीब लगेगी। फिल्म के ज्यादातर हिस्सों में आडियंस रणबीर कपूर को संजू के रोल में देखेगी और फिर अचानक अंत में संजय दत्त स्क्रीन पर आ जाएंगे तो फिल्म पब्लिक से कनेक्ट नहीं कर सकेगी। इस तरह से हिरानी रणबीर का साथ देते हुए सलमान को करारा जवाब दे दिया है। बता दें कि संजू 29 जून को रिलीज हो रही है।