'भाभी जी घर पर हैं' का ये एक्टर करेगा सलमान खान के साथ काम, 'भारत' में आएगा नजर !

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त फिल्म रेस 3 का प्रमोशन कर रहे है । इस फिल्म के बाद सलमान फिल्म भारत में नजर आएंगे ।  सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा । अली अब्बास जफर के डायरेक्शन वाली फिल्म भारत में प्रियंका औऱ सलमान की जोड़ी बनेगी । करीब 10 साल बाद सलमान-प्रियंका साथ काम करेंगे । इसके अलावा पिछले दिनों ही कफंर्म हुआ है कि फिल्म में दिशा पटानी और तब्बू भी नजर आएंगी । इस फिल्म से पिगी चोप्स बॉलीवुड में दोबारा वापसी कर रही है । 

वहीं अब लीजिए फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री हुई है । अब इस फिल्म में एक्टर आसिफ शेख भी नजर आएंगे । जी हां, मशहूर सीरियल भाभीजी घर पर हैं के विभूति नारायण मिश्रा यानि एक्टर आशिफ शेख भी इस फिल्म में दिखेंगे । हाल ही में डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है । अली ने ट्वीट कर कहा कि, जाने-माने कलाकार आशिफ शेख, जो भाभी जी घर पर हैं में देखे जाते हैं, पूरे 12 साल के बाद सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं।

 बता दें कि सलमान खान और उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री आसिफ शेख के बहुत अच्छे दोस्त हैं । आसिफ इंड्स्ट्री में आज या कल से नहीं है । वो कई सालों से इंड्स्ट्री में काम कर रहे है । कई फिल्मों में वो काम कर चुके है । सलमान के साथ आसिफ शेख ने प्यार किया तो डरना क्या, करण अर्जुन, बंधन और औजार सहित कई फिल्मों में काम किया है । सलमान की ये फिल्म एक बड़ा प्रोजेक्ट है। फिल्म में सलमान 20 से 70 साल तक की उम्र के व्य़क्ति का रोल करेंगे ।  इसमें भारत के 70 सालों का इतिहास होगा । भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है। इसके लिए पाकिस्तान सीमा पर भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी।