single-post

दबंग सलमान की एक 'किस' ने इस हसीना को बनाया रातोंरात सुपरस्टार !

May 18, 2018, 6:37 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान कटरीना कैफ समेत बॉलीवुड की कई हसीनाओं का करियर संवार चुके हैं । रेस थ्री में सलमान के साथ काम करने वाली डेज़ी शाह और जैक्लीन भी इस बात से इनकार नहीं कर सकती हैं कि उनके करियर को बॉलीवुड में चमकाने वाले सलमान ही हैं । हालांकि इन सारी हसीनाओं के साथ तो सलमान ने स्क्रीन शेयर किया है.. लेकिन एक ऐसी भी ब्यूटी है.. जिसके साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर किए बिना.. भाईजान ने सिर्फ अपने एक किस से उसके करियर को चमका दिया है । 

दरअसल हाल ही में सलमान ख़ान ने अपने नए शो दस का दम का एक प्रोमो शूट किया था । दस का दम के उस प्रोमो में सलमान के साथ गेम खेलने के लिए जिस लड़की को लाया गया था उसका नाम है योगिता बिहानी । 

दस का दम के इस प्रोमो में सलमान ख़ान सही जवाब देने वाली योगिता बिहानी को किस देते हुए भी नज़र आए थे । अब खबर आ रही है कि सलमान के साथ दस का दम के प्रोमो में नज़र आने के बाद योगिता की किस्मत पलट गई है । पिछले कई दिनों से इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही योगिता को रातों रात कोई शोज़ के ऑफर आने शुरू हो गए। ख़बर तो ये भी है कि योगिता बिहानी को एकता कपूर ने अपने सीरियल 'दिल ही तो है' के लिए साइन किया है। 

ये सीरियल शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का रीमेक है। एकता ने इस शो के लिए योगिता के साथ करण कुंद्रा को भी कास्ट किया है। यानी सलमान के साथ एक प्रोमो ने योगिता की किस्मत का बंद दरवाज़ा खोल दिया है । सलमान खान जल्द ही फिल्म रेस 3 में नजर आएँगे । फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है ।