प्रियंका की वजह फिर फंसे सलमान, 6 घंटे करना पड़ा फ्लाइट का इंतजार !

10 months ago

सलमान खान की फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा बाहर हो गई हैं। प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म ऐन मौके पर एक्जिट लिया है। ये देख और सुन सलमान भी काफी प्रियंका से नाराज हैं। हर कोई शॉक्ड रह गया कि प्रियंका ने आखिर क्यों फिल्म को छोड़ा। फिर कहा गया कि उन्होंने निक जोनस से शादी की वजह से छोड़ा तो साथ ही में कहा गया है कि उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म मिली है। खैर अब जो भी हो प्रियंका सलमान की भारत से नहीं बल्कि शोनाली बोस की द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि प्रियंका को 6 घंटे का इंतजार करना पड़ा है। दरअसल हुआ ये कि, प्रियंका और सलमान हाल ही में दिल्ली में थे।

 प्रियंका यहां एक इवेंट को अटेंड करने आई तो वहीं सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर को लॉन्च करने पहुंचे थे। इसके बाद सलमान और प्रियंका दोनों को ही मुंबई जाना था। ऐसे में दोनों का आमना सामना एयरपोर्ट पर हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने पहले ही अंबानी का चार्टड प्लेन बुक कर रखा था। लेकिन प्रियंका के चक्कर में सलमान को 6 घंटे का इंतजार करना पड़ गया। प्रियंका अपना काम खत्म कर साढे 8 बजे दिल्ली से मुंबई रवाना हो गईं। 

लेकिन सलमान को प्रियंका के चक्कर में 2 बजे तक इंतजार करना पड़ा क्योंकि उन्हें भी सेम फ्लाइट से ही जाना था। अब ऐसे में सवाल ये है कि क्या सलमान प्रियंका से कोई इंटरेक्शन नहीं करना चाहते हैं। वैसे हाल ही में सलमान कह चुके हैं कि वो प्रियंका से खफा नहीं है।