VIDEO- दोस्त शाहरुख की 'जीरो' को जमकर प्रमोट कर रहे हैं सलमान, 'भारत' के सेट पर कियाा प्रमोशन,

1 week ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और सलमान खान को पर्दे पर देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस बार क्रिसमस पर दोनों की जोड़ी एक साथ दिखने वाली है। क्योंकि दोस्त शाहरुख की फिल्म में सलमान ने कैमियो जो किया है। वहीं बीते दिनों ही शाहरुख के जन्मदिन पर उनकी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर को दर्शकों के द्वारा जबरदस्त रिस्पॉंस मिला है। लोगों को ट्रेलर बहुत पसंद आया है। सलमान जमकर दोस्त शाहरुख की फिल्म जीरो का प्रमोशन कर रहे है। अभी बीते दिन ही सलमान ने सेट पर कुछ अल्पविकसित लोगों के साथ मस्ती की थी। अब फिर से सलमान ने दोस्त शाहरुख की फिल्म का प्रमोशन कर दिया है। 



हाल ही में फिल्म भारत के सेट एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया है। जो कि इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे है। वीडियो में अल्पविकसित व्यक्ति सलमान के गानों पर डांस कर रहा है। इस वीडियो में शुरूआत में सलमान की फिल्मों के गाने बजते है। लेकिन आखिरी गाना शाहरुख की फिल्म जीरो का बजता है। 

अब ऐसे में आप समझ जाइए कि सलमान दोस्त शाहरुख की फिल्म का प्रमोशन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं फिल्म जीरो की बात करें तो जीरो में शाहरुख एक बौने यानि बउआ के रोल में होंगे। फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा है।  अनुष्का फिल्म के ट्रेलर में विकलांग बनी दिख रही है। जिनसे शाहरुख प्यार करते है। वहीं फिल्म के ट्रेलर में कटरीना ने ग्लैमर का तड़़का लगाया है। 



ट्रेलर में कटरीना की एंट्री वाकई ग्लैमर का डोज दे रही है। कटरीना फिल्म में एक एक्ट्रेस का ही रोल प्ले कर रही है। फिल्म में अनुष्का का का किरदार - व्हील चेयर पर है। ये तो आपको नज़र आ रहा है..लेकिन वो इमोशन्स, वो मासूमियत और थोड़ा सा ग्रे शेड जो इस ट्रेलर में दिख रहा है।फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज़ कैटरीना है जिनके प्यार में बऊआ है। कटरीना इतनी खूबसूरत, इतनी ग्लैमरस पहले कभी नहीं लगी। फिल्म को आनंद एल राय ने खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।