रणबीर कपूर के आगे फीके पड़े सलमान खान, इस मामले में रह गए पीछे !

4 months ago


अभी हाल ही में सलमान खान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया है। फिल्म का ट्रेलर जैसे ही आया वैसे ही हर तरफ खलबली सी मच गई । लोग जैसी आस लगाए बैठे थे उससे ज्यादा ही उन्हें ट्रेलर में देखने को मिला । जबरदस्त एक्शन और दमदार डायलॉग्स से भरपूर है रेस 3 का ट्रेलर । वहीं ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई । वहीं ट्रेलर के बाद अब फिल्म का गाना भी रिलीज होने के लिए तैयार है । लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने वो कमाल नहीं दिखाया है जो रणबीर कपूर की फिल्म संजू के टीजर ने दिखाया था । 

जी हां, रेस 3 के ट्रेलर को यू-ट्यूब पर खास रिस्पॉंस नहीं मिला है । हालांकि ज्यादातर लोगों का कहना है कि ट्रेलर में डायलॉग्स और एक्शन के अलावा कुछ और नजर नहीं आया है । 24 घंटे में रेस 3 के ट्रेलर ने 1 करोड़ 37 लाख से ही ज्यादा लोगों ने ही देखा है । तो वहीं संजू के टीजर को 24 घंटे में 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए थे । मतलब साफ है कि रेस 3 का ट्रेलर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया है ।


 इस वक्त रेस 3 के ट्रेलर को 1 करोड़ 46 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है । इसके साथ ही ट्रेलर यू-ट्यूब पर नंबर वन पोजिशन पर ट्रेंड भी कर रहा है । वहीं संजू और रेस 3 जून में ही रिलीज हो रही है । फिलहाल देखते हैं कि आखिर किस फिल्म को दर्शक ज्यादा प्यार देते है ।