single-post

रणबीर की फिल्म 'डेविल' के नाम से नाराज हुए सलमान, फिर सावरिया पर फूटा दबंग खान का गुस्सा !

Sept. 18, 2019, 3:11 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक तरफ जहां अपने और आलिया भट्ट के रिलेशन के चलते सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी ओर रणबीर अपनी फिल्म के चलते भी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही खबर आई है कि रणबीर कपूर जल्द ही फिल्ममेकर संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करने जा रहे हैं। अर्जुन रेड्डी को तेलगू में बनाकर संदीप सुर्खियों में आए थे और इसके बाद उन्होंने हिंदी में अर्जुन रेड्डी का रीमेक कबीर सिंह बनाया। फिल्म में शाहिद कपूर दिखे थे और फिल्म बीते दिनों ही आई थी। फिल्म हिट रही और अब वो अपनी अगली फिल्म में रणबीर कपूर को ले रहे हैं। फिल्म का नाम डेविल बताया गया है। 

कहानी की बात की जाए तो फिल्म की कहानी एक क्राइम ड्रामा बताई जा रही है। अब खबर आई है कि फिल्म के टाइटल से सलमान खान बिल्कुल भी खुश नहीं है। दरअसल दबंग खान को फिल्म के टाइटल डेविल से बहुत परेशानी है। इतना ही नहीं सलमान तो इस बात से भी खफा है कि संदीप ने अपनी फिल्म में रणबीर को क्यों लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान रणबीर को खास पसंद नहीं करते हैं। 

अगर वो डेविल में लीड रोल निभाते हैं और दोनों फिल्में आसपास रिलीज होती हैं तो लोगों के दिमाग में कंफ्यूजन पैदा होगा। जब सलमान ने डेविल की मेकिंग के बारे में सुना तो उन्हें अजीब लगा। कहा जा रहा है कि सलमान और साजिद नाडियाडवाला दोनों ही इस टाइटल से खुश नहीं हैं। 

दरअसल सलमान का डेविल कैरेक्टर आप फिल्म किक में दिख चुके हैं। इतना ही नहीं जल्द ही किक 2 में सलमान फिर से डेविल के रोल में नजर आएंगे। डेविल सलमान का फेमस कैरेक्टर बन चुका है। ऐसे में अब सलमान नहीं चाहते हैं कि रणबीर उसी कैरेक्टर पर बनी फिल्म में काम करें। सब जानते हैं कटरीना कैफ के चलते सलमान-रणबीर की सालों पुरानी दुश्मनी है। वहीं रणबीर और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म की बात करें तो संदीप ने फिल्म निर्माता और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार से भी मुलाकात कर इस फिल्म की कहानी पर चर्चा की, जिसके बाद भूषण इसे प्रोड्यूस करने के लिए तैयार भी हो गए हैं। फिल्म की बाकी जानकारी पर इस वक्त काम किया जा रहा है। फिल्म में रणबीर का ग्रे शेड वाला रोल होगा। देखते हैं कि फिल्म कब आती है।