बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकराएंगे रणबीर-सलमान, क्रिसमस 2019 पर रिलीज होंगी दोनों की फिल्में !

2 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त काफी बिजी चल रहे है। एक तरफ जहां वो टीवी शो बिग बॉस में बिजी हैं। तो वहीं दूसरी ओर वो अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी चल रहे है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में अबू धाबी में हुई है। इसके अलावा जल्द ही फिल्म की शूटिंग पंजाब में होने वाली है। बीते दिनों ही सलमान पंजाब के लिए रवाना हुए है। साथ ही पंजाब शेड्यूल की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अब ये तो आपको पता ही है कि सलमान कि फिल्म किक-2 का ऐलान पहले ही हो चुका है। किक 2 को मेकर्स अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने मूड बना चुके है। 

लेकिन अब रणबीर कपूर ने सीधे ही अपने दुश्मन नंबर वन सलमान को ललकार दिया है। दरअसल बॉक्स ऑफिस पर अब सलमान औऱ रणबीर की टक्कर होने वाली है। एक तरफ जहां सलमान की किक2 अगले साल क्रिसमस पर आएगी तो वहीं सुपरहीरो फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रणबीर कपूर क्रिसमस पर ही लेकर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही साजिद नाडियाडवाला ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि किक 2 अगले साल यानि साल 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी । इस बार सलमान की किक ईद पर नहीं बल्कि क्रिसमस पर मिलेगी। 

वहीं हाल ही में फिल्म को बनाने करण जौहर ने इसकी रिलीज डेट का खुलासा किया है। करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया है कि ये फिल्म का पहला पार्ट अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगा। मतलब कि 2019 की क्रिसमस को अभी से ही करण ने रणबीर-आलिया और बिग बी की फिल्म के लिए बुक कर लिया है। अब ऐसे में सलमान और रणबीर का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होना तय है। देखते हैं कि ये महासंग्राम टलता है या फिर कुछ और होता है।