single-post

घोड़ी चढ़ते-चढ़ते रह गए सलमान, बोले- छप गए थे शादी के कार्ड लेकिन इस वजह से टूटी शादी !

Aug. 14, 2018, 5:28 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 52 साल के हो चुके है। सलमान इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर है। सलमान की शादी कब होगी ये सवाल पूरे इंडिया का हो चुका है। जो देखो वो बस यही पूछता है कि आखिर सलमान कब घोड़ी चढ़ेंगे। अब तो लगता है कि खुद सलमान को भी इस सवाल का जवाब नहीं पता होगा। सलमान दिल अबतक कई हसीनाओं के प्यार में पागल हुआ है। संगीता बिजलानी से लेकर कटरीना कैफ और यूलिया वंतूर तक। दबंग खान कई बार प्यार में पड़े है। सलमान की कॉन्ट्रोवर्शियल लव स्टोरी तो ऐश्वर्या राय के साथ रही थी। लेकिन सलमान ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर के जिक्र किया है। 

सलमान के कहा कि उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे। दरअसल हाल ही में सलमान के शो दस का दम पर सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी अपनी फिल्म हैप्पी भाग जाएगी को प्रमोट करने गई थी। यहां सलमान दोनों से सवाल पूछते हैं कि, कितने प्रतिशत शादीशुदा भारतीयों के मन में शादी के दिन, शादी ना करने का ख्याल आता है। इस सवाल को पूछने के बाद सलमान कहते हैं कि, ऐसा लग रहा है कि ये सवाल मेरे लिए ही है। साथ ही कहते हैं कि मेरी तो शादी के कार्ड भी प्रिंट हो गए थे। मैंने नहीं बल्कि उन्होंने मुझे छोड़ा था। 

अब सलमान किसके बारे में कह रहे हैं। ये कहना मुश्किल है। क्योंकि सलमान जब संगीता बिजलानी से शादी करने वाले थे तो उनकी शादी के कार्ड छप गए थे। इसके बाद उन्होंने सोमी अली को डेट किया। बाद में ऐश्वर्या फिर कटरीना और अब कहा जा रहा है कि इन दिनों वो यूलिया को डेट कर रहे हैं। खैर अब जो भी हो सलमान घोड़ी कब चढ़ेंगे। इसका कोई अंदाजा नहीं है।