पापा सलीम खान के साथ गाना गाते नजर आए सलमान, वायरल हुआ वीडियो

3 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान बीते दिनों ही फिल्म भारत में नजर आए हैं। फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। वहीं आपने देखा होगा कि सलमान सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नहीं रहते हैं। लेकिन बीते दिनों से वो सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रह रहे हैं। खास बात ये है कि वो इन दिनों परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसीलिए वो ऐसी ही वीडियोज और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान के साथ उनके पापा सलीम खान नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलीम खान एक गाना गाते दिख रहे हैं। 

वीडियो में सलमान अपने पिता के साथ गाना गाते दिख रहे हैं। इस विडियो में सिंगर कमाल खान भी दिख रहे हैं। सलीम और सलमान साल 1949 में आई फिल्म 'दुलारी' से मोहम्मद रफी के गाने 'सुहानी रात ढल चुकी' गाते नजर आ रहे हैं। इस विडियो के कैप्शन में सलमान ने लिखा, 'हमारी फैमिली के सुल्तान, टाइगर और भारत गा रहे हैं।' 

हालांकि, विडियो को देखकर साफ पता चल रहा कि सलमान के लिए सलीम खान के साथ सुर मिलाना कितना मुश्किल पड़ रहा। वीडियो में सलमान की उनके पापा सलीम के साथ बॉन्डिंग भी साफ देकखी जा सकती है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कई लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि, वाकई में आप और आपके पिता कमाल हैं। बीते दिनों ही सलमान के एक औऱ वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने भतीजों यानि अरहान खान और निर्वान खान के साथ मस्ती करते दिखे थे। इसके अलावा भी वो कई और वीडियोज भी शेयर कर चुके हैं। सलमान की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही दबंग 3 और इंशाअल्लाह में नजर आएंगे।