'रेस 3' के चक्कर में सलमान 'दबंग 3' पर फिलहाल नहीं करेंगे काम, अरबाज को लगेगा झटका !

7 months ago

पिछले दिनों ही सलमान खान की रेस 3 रिलीज हुई थी। रेस-3 ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी कमाई की है। लेकिन सच ये भी है कि रेस-3 ने सलमान के फैन्स को काफी निराश भी किया है। रेस-3 से अपसेट सलमान के फैन्स का गुस्सा ना सिर्फ डेज़ी शाह, साक़िब सलीम. और फिल्म में दो दो सॉन्ग गाने वाली सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया पर फूटा है। बल्कि उन्होंने तो सलमान की फिल्म दबंग-3 के ख़िलाफ भी मोर्चा खोल दिया है । दरअसल सलमान ख़ान जो कि बहुत जल्द भाई अरबाज़ की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग करने वाले थे.. उन्हें अब उनके फैन्स दबंग-3 शूट करने से रोक रहे हैं। हाल ही में सलमान के फैन्स ने WE DONT WANT DABANGG3 नाम से सोशल मीडिया पर ये मुहिम चला दी थी। लोग इस फिल्म को रोकने की मांग कर रहे है। लोग कह रहे हैं कि प्लीज आप ये फिल्म मत लेकर आइए क्योंकि दबंग 3 में भी रेस 3 के जैसा ही कुछ देखने को मिलेगा। 

सलमान के फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर उनसे रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वो अच्छे एक्टर्स और डायरेक्टर्स के साथ काम करें। जिस तरह से उन्होंने रेस-3 बनाकर अपने फैन्स को टार्चर किया है। वो दबंग-3 लाकर उनपर ये सितम दोबारा ना करें। सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार गुस्से में और प्यार में कह रहे हैं। फैन्स के लिए सब कुछ करने वाले सलमान उनकी इस दुहाई को काफी सीरियसली ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अब दबंग-3 को पोस्टपोन करने का प्लान बना रहे हैं। 

अली अब्बास ज़फर के साथ बन रही फिल्म भारत के बाद सलमान अब दबंग-3 नहीं बल्कि धूम-4 और संजय लीला भंसाली की फिल्म करेंगे। ये तीनों फिल्म जब पूरी हो जाएगी तो इसके बाद कहीं जाकर भाईजान अरबाज़ की फिल्म दबंग-3 के बारे में सोचेंगे । फिलहाल तो लग रहा है कि दबंग 3 आस पास नजर नहीं आ रही है। देखते हैं कि आखिर अब अरबाज पर सलमान कब मेहरबान होते है।