single-post

VIDEO- घाट किनारे 'दबंग 3' की शूटिंग करते दिखे सलमान, तो होमटाउन में भाई के साथ चलाई साइकल

April 2, 2019, 8:33 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। हाल ही में सलमान फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान इंदौर पहुंच चुके है। सलमान की दबंग 3 की शूटिंग इस बार उनके जन्मस्थान में की जा रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के महेश्वर में चल रही है जहां भाईजान गए हुए हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो आए है। जिनमें सलमान फिल्म की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे है। सलमान इन तस्वीरों में जनता के बीच दिख रहे है। हाल ही में महेश्वर से एक वीडियो सामने आय़ा है। इस वीडियो में सलमान खूब मस्ती करते दिख रहे है। अब सब जानते हैं कि सलमान को साइकलिंग का कितना शौक है। 

सलमान को जब भी वक्त मिलता है तो दबंग सलमान साइकल पर सवार हो जाते है। महेश्वर में भी सलमान ने कुछ ऐसा ही किया है। सलमान यहां साइकल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इसके अलावा वीडियो में सलमान के साथ साथ उनके भाई अरबाज खान भी साइकल चलाते दिख रहे हैँ। 

बता दें कि इंदौर से लगभग 100 किलोमीटर के दूरी पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। वहीं आज सलमान ने एक नई पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में सलमान नर्मदा नदी के किनारे नजर आ रहे हैं। इस पिक्चर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि, दबंग 3 की शूटिंग कर रहा हूं। नर्मदा के घाट के किनारे। 

पिक्चर में सलमान चलते हुए नजर आ रहे है। तो वहीं कई बच्चे घाट पर पानी में कूदते हुए दिख रहे हैं। मंदिर के किनारे का ये नजारा कैमरे कैद हुआ है। जिसे सलमान ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि बीते दिनों ही सलमान ने वीडियो शेयर कर फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी थी। वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि, कल से दबंग 3 की शूटिंग मैं और अरबाज खान शुरू कर रहे है।

 जहां पर हमारा जन्म हुआ था। वहीं वीडियो में सलमान बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं और अरबाज बिल्कुल अभी इंदौर पहुंचे हैं, यहां हम दोनों का जन्म हुआ था। हम मंडलेश्वर और महेश्वर जा रहे हैं जहां हम दबंग 3 की शूटिंग करेंगे। इसी जगह पर हमारे दादाजी पोस्टेड हुआ करते थे। जब वो पुलिस फोर्स में थे। तो वहीं अरबाज कहते हैं कि, हां हम कल से दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। मतलब साफ है कि फिल्म की शूटिंग कल से शुरू हो जाएगी। खैर अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सलमान के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा रोमांस करेंगी। वहीं फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे।