single-post

VIDEO- बड़े दिलवाले हैं दबंग सलमान, भारत की शूटिंग खत्म होने के बाद की नेत्रहीन बच्चों से मुलाकात

March 8, 2019, 1:34 p.m.

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी सुपर फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। बीते दिनों ही फिल्म का आखिरी शेड्यूल शुरू हुआ है। पिछले साल से इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है और रैपअप हुआ है। इस बात की जानकारी खुद सलमान औऱ फिल्म की हीरोइन कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं सब जानते हैं कि सलमान कितने दिलदार हैं। बड़े दिलवाले सलमान ने एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया है। हुआ ये है कि हाल ही में सलमान खान फिल्म भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद बच्चों से खास मुलाकात की है। इसका एक वीडियो आया है जो कि खूब वायरल हो रहा है। सलमान बच्चों से कितना प्यार करते हैं ये किसी से छुपा नहीं है।

 सलमान अक्सर बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ ही जाते है। ऐसे में भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान इन स्पेशल बच्चों से मिले हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान नेत्रहीन बच्चों से मिले हैं। उन्होंने इन नेत्रहीन बच्चों से उनके स्कूल में जाकर मुलाकात की है। वीडियो में सलमान बच्चों से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे है। वहीं बच्चों के चेहरे पर भी खुशी देखने को मिल रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान ऐसे कई एनजीओ चलाते हैं जिसमें वो बच्चों की मदद करते हैं। इसके अलावा उनकी खुद की संस्था बीइंग ह्मूमन भी सालों से बच्चों की मदद कर रही है। अनाथ बच्चों के लिए सलमान सालों से रहना खाना और पढ़ाई का खर्चा दे रहे है। बच्चों से सलमान का खुद ही एक अलग लगाव है जो कि इस वीडियो में भी दिख रहा है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म भारत में दिखने वाले है। 

फिल्म सलमान-कटरीना के अलग अलग लुक देखने को मिलेंगे।  फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और मेयांग चांग महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। अली अब्बास के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने जा रही है।