single-post

क्या जल्द ही 'तेरे नाम 2' को लेकर आ रहे हैं दबंग सलमान, फिल्म डायरेक्टर सतीश कौशिक ने किया इशारा !

July 9, 2019, 2:42 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्म भारत के बाद अब अपनी नई फिल्म की तैयारियों में लग गए हैं। बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि, सलमान खान जल्द ही एक्टर डायरेक्टर सतीश कौशिक के साथ एक फिल्म के लिए हाथ मिला रहे है। रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है कि ये दोनों सालों बाद एक साथ फिर से आ रहे है। माना जा रहा है कि सतीश कौशिक फिल्म तेरे नाम का अगला पार्ट लेकर आ रहे हैं। सलमान और सतीश कौशिक एक प्रोजेक्ट के लिए आगे आए हैं। 

अब इसी से जुड़ी एक और नई खबर सामने आई है। सतीश कौशिक ने हाल ही में खुद एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है। सतीश ने इंटरव्यू में बताया कि, मुझे पता है कि दर्शक इसका इंतजार कर रहे हैं, मेरे दिमाग में भी कुछ है लेकिन मैंने अभी तक सलमान से इस बारे में बात नहीं की है। अभी सिर्फ कागज के लिए उनसे बात हुई है।

बता  दें कि सलमान खान और सतीश कौशिक ने फिल्म कागज के लिए हाथ मिलाया है। कागज को सतीश कौशिक डायरेक्ट करने जा रहे हैं। हालांकि फिल्म में सलमान एक एक्टर के तौर पर नहीं जुड़े हैं। इस फिल्म को सलमान खान खुद प्रोड्यूस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में लीड रोल में पंकज त्रिपाठी और मोनाली ठाकुर को कास्ट किया गया है। ये फिल्म उत्तर प्रदेश के लाल बिहारी की कहानी होगी जोकि एक किसान होता है। 

इस फिल्म में रियल लाइफ स्टोरी को दिखाया जाएगा। फिल्म बिल्कुल जमीनी बैकग्राउंड पर आधारित होगी। सलमान खान की तेरे नाम को सतीश कौशिक ने ही डायरेक्ट किया था। फिल्म हिट रही थी। वहीं इसके बाद सलमान-सतीश ने अबतक साथ में किसी फिल्म में डायरेक्टर एक्टर के तौर पर काम नहीं किया है। हालांकि बीते दिनों ही सलमान की भारत में सतीश कौशिक जरूर कैमियो रोल करते हुए नजर आए थे।