single-post

सलमान ने अबतक नहीं देखी है 'संजू', खतरे में पड़ी बाबा और दबंग खान की दोस्ती !

July 5, 2018, 5:05 p.m.

जब से संजय की बायोपिक संजू रिलीज़ हुई है तब से संजय और सलमान के बीच एक बार फिर अनबन की खबरें सुनने को मिल रही हैं। ख़बर है कि इन दिनों रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की बॉन्डिंग देखकर सलमान काफी अपसेट हैं। एक तरफ जहां संजय दत्त लगातार रणबीर को अपने घर बुला रहे हैं और उनके साथ व़क्त बिता रहे हैं। तो वहीं सलमान के साथ मुन्ना भाई के फासले बढ़ते जा रहे हैं। रिपोर्ट मुताबिक, कुछ दिन पहले संजय दत्त ने सलमान ख़ान को उनकी बायोपिक संजू की स्पेशल स्क्रीनिंग में आने के लिए कहा था। लेकिन सलमान ने संजू को देखना ज़रूरी नहीं समझा था। 

संजू ने कई बार कोशिश की कि सलमान उनकी बायोपिक देंखे और वो उसपर अपना रिव्यू दें। लेकिन फिल्म के अंदर रणबीर कपूर की मौजूदगी ने सलमान को ये करने नहीं दिया। उन्होंने संजू देखने से साफ साफ मना कर दिया। यानी रणबीर की वजह से सलमान और संजय की दोस्ती में एक बार फिर पड़ गई है दरार। वहीं सलमान ने अबतक फिल्म संजू को देखा भी नहीं है।

 पिछले दिनों ही जब सलमान से संजू लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि संजू में संजय दत्त ही खुद का रोल करते तो अच्छा रहता है। कोई भी उनकी बायोपिक नहीं कर सकता है। एक ओर रणबीर जहां संजू के लिए तारीफें बटोर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर सलमान का ये स्टेटमेंट लोगों के गले से नीचे नहीं उतरा। खैर अब देखते हैं कि इस पर खुद सलमान औऱ संजय क्या कहते है।