अरबाज के IPL सट्टेबाजी केस के चलते टेंशन में हैं सलमान खान, खुद किया खुलासा !

10 months ago

पिछले दिनों ही आईपीएल में सट्टेबाजी के चलते सलमान खान के भाई अरबाज खान  का नाम सामने आया था। इस खबर से हर कोई सन्न रह गया था। कहा गया कि अरबाज भी सट्टेबाजी का काम करते थे। इसके बाद पुलिस ने 2 जून की सुबह अरबाज़ ख़ान से इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूछ-ताछ भी की थी। ख़बर है कि अरबाज़ पिछले कई साल से क्रिकेट में सट्टा लगा रहे थे। अरबाज़ बुकी सोनू जालान के ज़रिए क्रिकेट में सट्टा खेलते थे। खबरों की माने तो  पूछताछ में अरबाज़ ने बताया है कि वो सट्टे में क़रीब तीन करोड़ रुपए गंवा चुके हैं। साथ-साथ अरबाज ने यह भी कबूला कि पैसे नहीं चूकाने पर बुकी सोनू जालान उन्हें कॉल कर धमकाता था। सोनू जालान अंडरवर्ल्ड से भी अरबाज़ को धमकी दिलवाता था। पुलिस के सामने अरबाज़ ने ये भी ख़ुलासा किया है कि वो मलाइका के साथ शादी टूटने की वजह से काफी डिप्रेशन में चल रहे थे। वहीं इस केस के बाद सलमान की रातों की नींद उड़ी हुई है।

 सलमान को एक पल के लिए भी चैन नहीं है। हाल ही में सलमान ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि, मैं इस सबसे बहुत परेशान हूं। मैने  सीख लिया है कि कभी भी किसी चीज को हलके में नहीं लेना चाहिए। छोटी छोटी चीजें भी कभी कभी बहुत मुश्किलें पैदा कर देती है। जब अरबाज को आईपीएल बेटिंग केस में समन जारी किया गया था। उस समय मुझे ‘रेस 3’ का प्रेस कांफ्रेंस अटेंड करना था। आप लोगों को ये नहीं दिखा सकते हैं कि आप किस चीज से गुजर रहे हैं।

 लोग आपको इसलिए देखते हैं कि ताकि वो एंटरटेन हो सके। अगर आप दुखी हैं तो किसी को दिखा नहीं सकते है। लेकिन आपको दुखी होकर भी हंसना होगा। खैर फिलहाल जो भी सलमान अरबाज की वजह से टेंशन में जरूर है।